रिजल्ट खुद को आंकने और बेहतर करने की देती है प्रेरणा: राठौर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

5 अप्रैल 2024

रिजल्ट खुद को आंकने और बेहतर करने की देती है प्रेरणा: राठौर

मधेपुरा: सार्क इंटरनेशनल स्कूल में भव्य कार्यक्रम आयोजित कर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं सहित सभी छात्रों को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर क्लास में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वाले छात्रों को मेमोंटो,रिजल्ट एकेडमिक कैलेंडर प्रदान किया गया साथ ही क्लास में सर्वाधिक उपस्थिति दर्ज कराने वाले छात्र छात्राओं को भी सम्मानित किया गया. इस अवसर पर सार्क इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर अबू जफर ने कहा कि यह रिज़ल्ट छात्रों के साल भर के प्रयास का परिणाम है. रिज़ल्ट छात्रों में प्रतिस्पर्धा को बढ़ाता है, यह जितनी अधिक होगी प्रतिभाओं में निखार उतना ही देखने को मिलेगा. स्कूल का उद्देश्य स्थापना काल से यही रहा है कि छात्रों के सर्वांगीण विकास का माहौल प्रदान किया जाए. 

बेहतर शैक्षणिक माहौल हेतु उठाए जाएंगे हरसंभव कदम

वहीं एनुअल रिजल्ट डे कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवनियुक्त प्रिंसिपल हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने कहा कि रिजल्ट खुद को आंकने और बेहतर करने की देती है प्रेरणाा. छात्रों को हमेशा बेहतर रिजल्ट का प्रयास जरूर करना चाहिए. वहीं राठौर ने कहा कि हर आने वाला कल पिछले से बेहतर हो यह प्रयास हमेशा होनी चाहिए. नया सत्र कई स्तरों पर बदलाव का होगाा. सार्क इंटरनेशनल स्कूल और बेहतर करने को सदैव तत्पर रहा है. सबों को साथ ले अभिभावकों से संवाद स्थापित कर हर स्तर पर दुरुस्त व्यवस्था उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी. 

प्रणव और सादिया बनें स्टूडेंट ऑफ द ईयर

एनुअल रिजल्ट डे के अवसर पर ओवर ऑल स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सम्मान से स्कूल के डायरेक्टर अबू जफर ने वर्ग छः के प्रणव और वर्ग अष्टम की सादिया को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के मेमोंटो से सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि इन दोनो का स्तर हर स्तर पर इन्हें इस सम्मान का हकदार बनाता है. इनका प्रदर्शन, आचरण, अनुशासन सब आले दर्जे का रहा. उम्मीद है दूसरे छात्र छात्राएं भी इनसे प्रेरणा लेंगे. वहीं इस मौके पर सार्क इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर और प्रिंसिपल ने सभी शिक्षकों को उपहार देकर सम्मानित किया और कहा छात्रों की प्रतिभा में निखार का सारा श्रेय शिक्षकों की टीम के प्रयास को जाता है. इस मौके पर रजाउर रहमान, वाकिर अहमद, विद्यालय के सभी शिक्षकों सहित अभिभावकों एवम् छात्र छात्राओं की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही. कार्यक्रम का संचालन सरवर अली और आशीष सत्यार्थी ने संयुक्त रूप से किया.

(रिपोर्ट:- ईमेल)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages