पुलिस ने की लूटे हुए सामानों की बरामदगी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

10 जनवरी 2018

पुलिस ने की लूटे हुए सामानों की बरामदगी

मुरलीगंज 10/01/2018 
सीएसपी संचालक से लूटी गई समानों की बरामदगी पुलिस ने कर ली है. हालांकि लूट कांड में अभी एक भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.
        लूटी गई बाइक, लेपटाॅप, मोबाइल और बैंक संबंधी विभिन्न कागजात पुलिस ने छापामारी कर बरामद किया है. मंगलवार को थाना पर आयोजित पत्रकार वार्ता में थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि 2 जनवरी को मुरलीगंज बिहारीगंज प्रखंड के सीमा के समीप रजनी बभनगाम के बीच सीएसपी संचालक से लूट की घटना हुई थी.
            ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के टेमा भेला निवासी चंदन कुमार 2 जनवरी को बिहारीगंज सीबीआई बैंक शाखा से 2 लाख रुपये की निकासी कर अपने घर टेमा भेला लौट रहे थे. इसी दौरान रजनी बभनगाम के बीच अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था.
           थाने में दर्ज प्राथमिक में बताया है कि अपराधियों ने लाल रंग की एचएफ डिलक्स बाइक, एक लेपटाॅप, एक फिंगर डिभाइस, एक ओपो मोबाइल, 25 सीबीआई  बैंक पासबुक, दर्जनों आधार कार्ड,  40 अकाउंट ओपनिंग भरा हुआ फार्म सहित अन्य कागजात लूट लिया था. एक व्यक्ति को नामजद कर थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

                 जिसमें नामजद अपराधी चतरा के सिद्धु यादव के घर से बाइक और अरार थाना क्षेत्र के सिसवा वार्ड नंबर सात निवासी फिरोज यादव के घर से अन्य समानों की बरामदगी हुई लेकिन अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. बताया गया कि नामजद अपराधी सिद्धू वर्तमान फैक्स अध्यक्ष मनोज यादव का पुत्र और ग्वालपाड़ा के वर्तमान प्रमुख का भतीजा है.
             थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है. इस घटना में धमदाहा पश्चिमी टोला निवासी लालो यादव की संलिप्ता की बात कही गई है जिसके विरुद्ध कई आपराधिक मामले विभिन्न थानो में दर्ज है. मालूम हो कि जिले के कुख्यात अपराधीयों की सूची में लालो यादव का नाम आता है.
                     लालो यादव इस क्षेत्र के अलावे भी अन्य कई क्षेत्रों में विभिन्न अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. जिसके विरूद्ध कई थानों में मामला दर्ज किया गया है.


Post Bottom Ad

Pages