एनएसयूआई ने फूंका प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री का पुतला - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

21 फ़रवरी 2018

एनएसयूआई ने फूंका प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री का पुतला

मधेपुरा 21/02/2018
बुधवार को एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका.
                  जिला अध्यक्ष नीतीश निशांत कुमार के नेतृत्व में पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की. जिला अध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि वर्तमान कि केंद्र और राज्य सरकार युवा और छात्र विरोधी सरकार है.
                   विगत 3 वर्षों में रेलवे में एक भी बहाली नहीं निकाली गई और जब अब रेलवे में बहाली निकाला गया तो उम्र सीमा को घटा दिया गया साथ ही आईटीआई को अनिवार्य कर दिया गया. जबकि पहले ऎसा नहीं था. इससे वर्षों से लगातार रेलवे की तैयारी कर रहे छात्रों को बहुत बड़ा धक्का लगा और लाखों छात्रों का भविष्य अंधकारमय में हो गया.
                         छात्र हितों के लिए निश्चय के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह ने जब आंदोलन किया तो उसे बहुत बुरी तरह से पीटा गया और जेल में डाल दिया गया एनएसयूआई  बताओ ना कार्यकर्ताओं ने छात्र हित में पूरे बिहार में सूबे के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री का पुतला दहन कर रहा है.

                      जिला अध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि सरकार छात्रों की आवाज को दबाना बंद करें और आंदोलनरत एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह को रिहा करें अन्यथा एनएसयूआई आर-पार की लड़ाई.
                             मौके पर एनएसयूआई के जिला सचिव प्रभास कुमार, दयानंद कुमार, लालू कुमार, श्रवण कुमार, संतोष कुमार, राजेश, कल्याण प्रशांत यादव, पप्पू समेत दर्जनों एनएसयूआई छात्र नेता मौजूद थे.
(रिपोर्ट:- ईमेल) 

Post Bottom Ad

Pages