लालू राजनेता नहीं है बल्कि एक विचारधारा हैं - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 फ़रवरी 2018

लालू राजनेता नहीं है बल्कि एक विचारधारा हैं

मधेपुरा 04/02/2018
रविवार को राजद के वरिष्ठ युवा नेता संदीप यादव ने जिला मुख्यालय स्थित कला भवन मैदान में आयोजित फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के बैठक के दौरान कहा कि लालू प्रसाद यादव सिर्फ एक राजनेता नहीं है बल्कि एक विचारधारा है जो पीढ़ी दर पीढ़ी वंचित शोषित समाज के लिए संघर्ष करता रहेंगा.
                   सभी सदस्यों को फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के गठन की जानकारी देते हुए युवा नेता संदीप यादव ने कहा कि देश अघोषित आपातकाल के संक्रमण से जूझ रहा है. जनता की परेशानी को दूर करने के लिए संघर्ष करने वाले नेताओं को झूठे मुकदमे मे फंसा कर परेशान करने की ओछी राजनीति की जा रही है.
            कट्टरपंथी झूठ के सहारे देश की सत्ता पर काबिज हो कर गंगा यमुनी संस्कृति की विरासत वाले देश को बिना सरहद खीचें कई टुकड़ों में बाँटने की साजिश की जा रही है. समाजवादी धारा को कमजोर करने के लिए तरह - तरह की साजिश रची जा रही है. समाजवादी धारा के अगुआ नेताओ़ को सत्ता सुख का लालच देकर जनता के आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है.
               युवा नेता ने कहा कि कट्टरपंथी विचारधारा जब जननेता लालू प्रसाद यादव को लोभ लाभ से खरीदने में लाचार रहे तो सत्ता के बल पर अनगिनत झूठा मुकदमा तैयार किया गया और गरीब की आवाज को जेल में बंद करने की साजिश को अंजाम दे दिया गया है लेकिन इन सब के बावजूद कट्टरपंथी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकते.
                     गणमान्य नेता तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव के नेतृत्व में राजद और भी ज्यादा धारदार  तरीके से विरोध करेगी. युवा नेता ने बताया कि फ्रेंड्स ऑफ तेजस्वी के गठन को लेकर माननीय नेता की सहमति ले ली गयी है. आज की महत्वपूर्ण बैठक में संगठन से संबंधित विचार-विमर्श किया गया. जिससे माननीय नेता को अवगत करवा कर सभी इकाई का गठन किया जाएगा.

                सर्वसम्मति से संदीप यादव को फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी का प्रदेश संयोजक चुना गया. बैठक में मुख्य रूप से सदर विधायक प्रो. चंद्रशेखर, पूर्व विधायक अमित भारती, सदर राजद प्रखंड अध्यक्ष तेजनारायण यादव, किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष अमेश यादव, छात्र राजद जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव, युवा राजद मुरलीगंज प्रखंड अध्यक्ष गोल्टू यादव, कुमारखंड प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक उर्फ पिंटू, युवा राजद जिला उपाध्यक्ष राजेश टाईगर, प्रदेश सचिव रघुवंश मणि, छात्र नेता सोनू यादव, मो. मुस्फिक आलम, छात्र राजद मुरलीगंज अध्यक्ष राजदीप यादव, सदर प्रखंड अध्यक्ष मणिकांत कुमार, कुमारखंड अध्यक्ष नवनीत यादव, जिला सचिव बिट्टू, टीपी कॉलेज अध्यक्ष दिव्यांशु, पीएस कॉलेज अध्यक्ष रोशन सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

Post Bottom Ad

Pages