परीक्षा के दूसरे दिन तीन परीक्षार्थी निष्कासित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

8 फ़रवरी 2018

परीक्षा के दूसरे दिन तीन परीक्षार्थी निष्कासित

मधेपुरा 07/02/2018 
बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा के दूसरे दिन भी सभी 40 केंद्रों पर पूरे जिला में शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हुई.
                  दूसरे दिन कदाचार के आरोप में तीन परीक्षार्थी को पकड़ा गया. परीक्षा के दूसरे दिन भी केंद्रों पर तैनात प्रशासन सख्त दिखी. सभी अधिकारी परीक्षा केंद्रों का लगातार निरीक्षण करते नजर आए.
                  पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी केशव कन्या उच्च विद्यालय जिसे गुलाबी केंद्र का नाम दिया गया है आकर्षण का केंद्र बना रहा. परीक्षा देकर बाहर निकले अधिकांश छात्र-छात्राओं के चेहरे पर उत्साह दिखायी दिया.
                  दूसरे दिन नकल करते पकड़े गये तीन परीक्षार्थियों को निष्कासित कर दिया गया. पहली पाली में जिले के 40 परीक्षा केंद्रों पर 11935 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए. 409 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे.
                          पहली पाली में कला संकाय में भाषा विषय की परीक्षा होने के कारण परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों और अभिभावकों की भीड़ रही.

                         सुबह के वक्त परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने के लिए बस स्टैंड के अलावा प्रमुख चौक-चौराहों पर हाय तौबा की स्थिति बनी रही. सड़कों पर हर तरफ परीक्षार्थियों की चहल और दौड़-भाग दिखायी दी.

Post Bottom Ad

Pages