एमपीएल के पाचवें दिन नुवाको डूरागार्ड चैलेंजर्स की शानदार जीत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 अप्रैल 2018

एमपीएल के पाचवें दिन नुवाको डूरागार्ड चैलेंजर्स की शानदार जीत

मधेपुरा 23/04/2018
बीएन मंडल स्टेडियम में चल रहे रात्री क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट रूजा एमपीएल का पांचवा लीग मुकाबला और ग्रुप बी का दूसरा मुकाबला नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर्स बनाम जेपी वारियर्स के बीच खेला गया.
                       मैच की शुरुआत  दुरगार्ड कंपनी के सेल्स ऑफिसर विशाल सिन्हा, बीएसएनएल सहरसा सर्किल के इंजीनियर अमित कुमार, एमपीएल संयोजक कुणाल कृष्ण, और एमसीए के अध्यक्ष प्रशांत यादव ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर और राष्ट्रगान को सम्मान देकर किया.
                             निर्णायक अरविन्द स्टार और अमन श्रीवास्तव ने टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान को आमंत्रित किया. वार्रिएर के  कप्तान अमन अब्बु ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। और पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 95 रन ही बना सकी जिसमें गौरव ने शानदार 39 और छोटू ने 12 रन का योगदान दिया. वही चैलेंजर्स की तरफ से गेंदबाजी में मनीष और अमन ने 3-3 विकेट लिया.
                                             95 रन के टारगेट को नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर्स ने 10 वे ओवर में ही पूरा कर लिया. जिसमें सलामी बल्लेबाज बिभाष 41 और मनीष ने 31रनों का योगदान दिया. आज के मैच के हीरो रहे नुवाको दुरगार्ड के मनीष जिन्हें एम मार्क्स कंपनी की तरफ से शर्ट प्रदान किया गया.

                                                           इस अवसर पर एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव, एमपीएल अध्यक्ष अमित कुमार मोनी, नुवाको दुरगार्ड के टीम मालिक मनन सिंह, रुजा एनर्जी के आशीष सोना, एम मार्क्स शर्ट कंपनी के गौतम गोविंदा, संयोजक, कुणाल कृष्ण,अनिल गुप्ता, श्वेतांशु पार्थ सार्थी,रोहित सिन्हा, अमरनाथ, रोशन, आशीष, बिट्टू, संदीप सांडिल्य सहित कई सदस्य मौजूद थे. कमेंट्रेटर गणेश शंकर विद्यार्थी  स्कोरर अमृत राज थे. एमपीएल के मिडिया प्रभारी विकाश कुमार पल्टु ने जानकारी दी की मंगलवार को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जायेगा.
(रिपोर्ट:- ईमेल)

Post Bottom Ad

Pages