हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स की शानदार जीत, गणेश शंकर विद्यार्थी के कॉमेंट्री से दर्शक हुए लोट पोट - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

22 अप्रैल 2018

हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स की शानदार जीत, गणेश शंकर विद्यार्थी के कॉमेंट्री से दर्शक हुए लोट पोट

मधेपुरा 22/04/2018
बीएन मंडल स्टेडियम में चल रहे रात्री क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट रूजा एमपीएल का चौथा लीग मुकाबला और ग्रुप बी का पहला मुकाबला हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स और जेपी वारियर्स के बीच खेला गया.
                               मैच की शुरुआत  जिला क्रिकेट संघ के सचिव रोहन उर्फ़ संजय सिंह, एमपीएल संयोजक कुणाल कृष्ण, और एमसीए के अध्यक्ष प्रशांत यादव ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर और राष्ट्रगान को सम्मान देकर किया. निर्णायक अरविन्द स्टार और अमन श्रीवास्तव ने टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान को आमंत्रित किया. वार्रिएर के  कप्तान सुमित उर्फ़ अखिलेश ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.
                                   पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर मात्र 87 रन ही बना सकी जिसमें अभिनव उर्फ़ सुग्गु ने 26 और एहशान ने 27 रन का योगदान दिया. वही टाइगर्स की तरफ से गेंदबाजी में साकिब ने 4 विकेट लिया. 87 रन के टारगेट को भिरखी टाइगर्स ने 8 वे ओवर में ही पूरा कर लिया, जिसमें स्टार बल्लेबाज पिंटू ने  16 गेंद में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 38 रन बनाया और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. इश्तेखार ने भी 37 रन की आतिशी पारी खेली.

                                                   आज के मैच के हीरो रहे हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स के साकिब जिन्हें एम मार्क्स कंपनी की तरफ से शर्ट प्रदान किया गया.  इस अवसर पर एम सी ए के अध्यक्ष प्रशांत यादव, एमपीएल अध्यक्ष अमित कुमार मोनी, भिरखी टाइगर्स के टीम मालिक अमित कुमार बल्टन, प्रिंस गौतम, रुजा एनर्जी के आशीष सोना, एम मार्क्स शर्ट कंपनी के गौतम गोविंदा, संयोजक, कुणाल कृष्ण,अनिल गुप्ता, गुलजार बंटी, तुरबसु,सुभाष चंद्र, श्वेतांशु पार्थ सार्थी,रोहित सिन्हा,अमरनाथ सहित कई सदस्य मौजूद थे. कमेंट्रेटर गणेश शंकर विद्यार्थी स्कोरर अमृत राज थे.
                           एमपीएल के मिडिया प्रभारी विकाश कुमार पल्टु ने जानकारी दी की सोमवार को अंतिम लीग मुकाबला नुवाको दुरगार्ड चैलेंजर बनाम हर्ष नव्या भिरखी टाइगर्स के बीच खेला जायेगा.
(रिपोर्ट:- ईमेल)

Post Bottom Ad

Pages