उपद्रवियों ने तोड़ा मस्जिद, पैसे लेकर मामला दबाने का आरोप - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

28 मई 2018

उपद्रवियों ने तोड़ा मस्जिद, पैसे लेकर मामला दबाने का आरोप

मधेपुरा 
सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत झिटकिया वार्ड संख्या 2 जलालगढ़ मोहल्ला में वर्षों पुरानी एक मस्जिद को कुछ उपद्रवियों ने तोड़ दिया. धीरे-धीरे ये बात जिले में आग की तरह फ़ैल गई.
                इस मामले को लेकर जब पंचायत में मामला नहीं निबट सका तो ग्रामीणों ने थाने में शिकायत कर पहल करने की मांग की. ग्रामीणों ने सिंहेश्वर थाना प्रभारी राजेश कुमार के खिलाफ पैसे लेकर मामला दबाने का आरोप लगाया. इतने बड़े मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं होना इस बात को साबित करता है कि थाना प्रभारी राजेश कुमार इस मामले में टाल-मटोल कर रहे हैं.
                                     ग्रामीणों का कहना है कि अगर कार्यवाही नहीं होगी तो आंदोलन किया जाएगा. इस मामले में कुछ उपद्रवियों को नामजद कर ग्रामीणों ने थाने में आवेदन दिया है. स्थानीय लोगों ने थानाध्यक्ष को  आवेदन देकर कहा है कि 20 मई को मस्जिद को  निजाम आलम, मो. रिजवान आलम, मो. इरफान आलम, मो. लुकमान आलम, मो. इफ्तेखार उर्फ गुड्डू, मो. इस्तियाक आलम, मो. अमीर, मो. सोनू, मो. मोनू, मो. मोतीउर्रहमान, मो. मासूम, मो. आशिक, मो. आफताब और अन्य अज्ञात व्यक्तियों द्वारा तोड़कर अपने भाई मो. जुनेद के आगे ले जाकर अपना घर बना लिया.
                                 ग्रामीणों ने उन लोगों पर उक्त जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया. इसे लेकर शुक्रवार की देर रात तक पंचायत भी चलती रही. जिसके बाबत मामले का कोई हल नहीं निकल सका तो जिला प्रशाशन के आला अधिकारी को इसकी जानकारी दी गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष राजेश कुमार और सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने स्थल जांच किया. सीओ ने टूटे मस्जिद  का सारा सामान वहीं पर रख देने की बात कही है.
(रिपोर्ट:- ईमेल)  

Post Bottom Ad

Pages