डीएम मोहम्मद सोहेल मुजफ्फरपुर में हुए पदस्थापित, लोगों में हर्ष का माहौल - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

2 मई 2018

डीएम मोहम्मद सोहेल मुजफ्फरपुर में हुए पदस्थापित, लोगों में हर्ष का माहौल

मधेपुरा 01/05/2018 
अपने काम के प्रति कर्तव्य निष्ठा एवं ईमानदारी दिखाते हुए डीएम मो. सोहेल बिना समय गवाएं मुजफ्फरपुर में नए जिला पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित हुए.
                   ज्ञात हो कि मुजफ्फरपुर में पदस्थापित होने से पहले डीएम मोहम्मद सोहेल मधेपुरा में डीएम के रूप में पदस्थापित थे. जिन्होंने मधेपुरा को विकास की ओर ले जाने का काम किया. उन्होंने मुजफ्फरपुर समाहरणालय सभाकक्ष में पहुंच कर निवर्तमान डीएम धर्मेंद्र सिंह से पदभार ग्रहण किया.
                    जिस तरह डीएम मोहम्मद सोहेल ने मधेपुरा में 2 साल 8 महीने का योगदान देते हुए मधेपुरा को एक अलग पहचान दिलाने का काम किया उसी तरह मुजफ्फरपुर की जनता भी पदाधिकारी मो. सोहेल से उम्मीद करती है कि मुजफ्फरपुर को भी विकास की ओर ले जाने का काम करेंगे. जिला पदाधिकारी के रूप में मो. सोहेल को पाकर मुजफ्फरपुर की जनता काफी हर्षित है.

                  जिलेवासियों ने कहा कि जो काम जिला पदाधिकारी धर्मेंद्र सिंह अधूरा छोड़ कर मो. सोहेल के हवाले कर के जा रहे हैं उम्मीद करते हैं कि नए जिला पदाधिकारी के रूप में उस काम को पूरा करते हुए मुजफ्फरपुर को एक नई दिशा की ओर मोड़ने का काम करेंगे.
                      जबकि मुजफ्फरपुर के निवर्तमान जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह द्वारा किये गए सराहनीय कार्यों के लिए जिलावासी हमेशा उन्हें याद करेंगे. निवर्तमान जिलाधिकारी धर्मेद्र सिंह की पद्दोन्नति हो गया है तथा वे अब अपना योगदान पटना में देंगे. 

Post Bottom Ad

Pages