पिकअप वैन की ठोकर से प्रधानाध्यापिका की मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 मई 2018

पिकअप वैन की ठोकर से प्रधानाध्यापिका की मौत


मधेपुरा 23/05/2018
मधेपुरा-सहरसा पथ पर मठाही रेलवे ढाला के पास सुबह पिकअप वैन की ठोकर से बाइक पर बैठी स्कूल की प्रधानाध्यापिका की मौत हो गयी वहीं उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गये. गंभीर हालत को देखते हुए घायल पति को सदर अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 
                   मृतक महिला घैलाढ़ प्रखंड के आदर्श मध्य विद्यालय भान टेकठी की प्रभारी प्रधानाध्यापक थीं. घैलाढ़ प्रखंड के महुआ वार्ड 12 निवासी गजेन्द्र नारायण सिंह बुधवार की सुबह गांव से पत्नी विभा कुमारी (58) को बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहे थे. मठाही रेलवे ढाला के निकट मधेपुरा की ओर से सहरसा की तरफ जा रही पिकअप वैन ने बाइक में ठोकर मार दी. दुर्घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये. 
                                  ठोकर मार कर भागने के दौरान पिकअप वैन असंतुलित होकर पलट गयी. उसका चालक फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल पति-पत्नी को सदर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचे ही प्रधानाध्यापिका की मौत हो गयी. पति को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 
                                     बिहार पंचायत प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रंधीर कुमार ने घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार से मृतक के परिवार को 10 लाख का मुआवजा देने और परिजन के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज कर गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

Post Bottom Ad

Pages