विद्युतीय तार की चपेट में आने से ट्रक में लगी आग - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

8 मई 2018

विद्युतीय तार की चपेट में आने से ट्रक में लगी आग

मुरलीगंज 08/05/2018
मुरलीगंज शहर के काशीपुर बड़ी गद्दी स्थित नवदुर्गा उद्योग में मंगलवार को करीब एक बजे विद्युत तार के चपेट में आने से 10 चक्के ट्रक पर लदे पटुआ में आग लग गयी. ट्रक के ऊपर धुआं देखते हीं चालक ने ट्रक को खाली जगह पर ले जाकर रोक दिया. ट्रक को आग से बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने ट्रक को पलटा दिया.
               सूचना मिलने पर लगभग आधे घंटे के बाद अग्निशामक की छोटी गाड़ी टाटा 207 जिस पर 300 लीटर की टंकी में पानी रखा हुआ था उससे इस आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा था पर सफलता नहीं मिल पाई. लोग एक तरफ अग्निशामक के टंकी को भरने के लिए पाइप का प्रयोग कर रहे थे दूसरी तरफ सैकड़ों लोग ट्रक और पाट को बचाने के प्रयास में लगे हुए थे.
                                  कुमारखंड और मुरलीगंज से दमकल पहुंची. मिली जानकारी के अनुसार ट्रक पर लगभग 15 टन पटुआ लोड था जो कोलकाता ले जाया जा रहा था. ट्रक पर लोड पटुआ मनोज सोमानी, प्रकाश मंडल और प्रकाश साह का बताया गया.
                                   आग लगने से हजारों रुपये की क्षति हुई. स्थानीय लोगों में कैलाश चंद राठी, मनोज राठी, शंभू चौधरी, करण सेठिया, विश्वनाथ झँवर, बिनोद झँवर, विनोद करनानी, सुनील चौधरी, राकेश वर्मा ,रत्नेश चौधरी, इंदु राठी ने बताया कि विद्युत तार के नीचे रहने के कारण आग लगी. लोगों ने बताया कि इस प्रकार की घटना पहली बार नहीं हुई है. कई बार तार के चपेट में आने से पहले भी ऐसी भयानक दुर्घटना हो चुकी है. देखे किस तरह विद्युत तार से ट्रक में लगी आग देखने के लिए क्लिक करें.

Post Bottom Ad

Pages