विभिन्न सेमेस्टर की परीक्षा तिथि घोषित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 सितंबर 2018

विभिन्न सेमेस्टर की परीक्षा तिथि घोषित

मधेपुरा
स्नातकोत्तर दर्शनशास्त्र विभाग ने विश्वविद्यालय के निदेशानुसार विभिन्न सेमेस्टर के विद्यार्थियों की परीक्षा तिथि घोषित कर दी है. विभागाध्यक्ष सह मानविकी संकायाध्यक्ष डॉ. ज्ञानंजय द्विवेदी ने सभी विद्यार्थियों से अपील की है कि वे ससमय परीक्षा में उपस्थित हों.
                   उन्होंने बताया कि तृतीय सेमेस्टर सत्र (2015-17) के विद्यार्थियों के नवें एवं दसवें  पत्र और चतुर्थ सेमेस्टर सत्र (2014-16) के तेरहवें एवं चौदहवें पत्र की प्रथम सावधिक परीक्षा मंगलवार को संपन्न हुई. बुधवार को तृतीय सेमेस्टर के ग्यारहवें एवं बारहवें पत्र और चतुर्थ सेमेस्टर के पंद्रहवें एवं सोलहवें पत्र की प्रथम सावधिक परीक्षा होगी. उन्होंने बताया कि तृतीय सेमेस्टर के नवें एवं दसवें  पत्र और चतुर्थ सेमेस्टर सत्र के तेरहवें एवं चौदहवें पत्र की द्वितीय सावधिक परीक्षा 7 सितंबर (शुक्रवार) को होगी.
                      8 सितंबर (शनिवार) को तृतीय सेमेस्टर के ग्यारहवें एवं बारहवें पत्र और चतुर्थ सेमेस्टर के पंद्रहवें एवं सोलहवें पत्र की द्वितीय सावधिक परीक्षा होगी. इधर, विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर सह विश्वविद्यालय पीआरओ डॉ. सुधांशु शेखर ने बताया कि प्रथम सेमेस्टर (सत्र 2016-18) के विद्यार्थियों की प्रथम सावधिक परीक्षा हो चुकी है.
                     इनकी द्वितीय  सावधिक परीक्षा की तिथि घोषित की गयी है. पहले एवं दूसरे पत्र की द्वितीय सावधिक परीक्षा 10 सितंबर (सोमवार) को और तीसरे एवं चौथे पत्र की परीक्षा 11 सितंबर (मंगलवार) को होगी.
(रिपोर्ट:- ईमेल) 

Post Bottom Ad

Pages