अज्ञात लाश मिलने से फैली सनसनी, हर ओर घूम रही है शक की सुई - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

20 अक्तूबर 2018

अज्ञात लाश मिलने से फैली सनसनी, हर ओर घूम रही है शक की सुई

मधेपुरा
जिला मुख्यालय मेन रोड स्थित तुलसी वस्त्रालय के समीप सुबह सवेरे एक लावारिस लाश मिलने से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. मृत व्यक्ति कौन है, कहां से आया, उसके साथ क्या घटना घटी किसी को कुछ भी पता नहीं है.
                         सूत्रों का कहना है कि बीती रात लगभग 12 से 1 बजे के आसपास उक्त युवक को जोर - जोर से सांस लेते हुए देखा तो कुछ स्थानीय लोगों ने पास जाकर उसे जगाने की कोशिश की पर नहीं जगने पर सभी लोग वहां से चले गए. मेला होने के बावजूद भी युवक शर्ट एवं पैर में जूता नहीं पहने हुआ था. लोगों के मुंह से तरह-तरह की बातें निकल कर सामने आ रही हैं.
                     शव को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगा रहा लेकिन किसी ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी. सुबह होने पर मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों की नजर युवक पर पड़ी तो धीरे-धीरे यह खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई परंतु किसी ने हिम्मत जुटाकर इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं दी. कई घंटे बीत जाने के बाद समाजसेवी एवं पूर्व वार्ड पार्षद ध्यानी यादव को इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत हीं घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.
             उन्होंने थानाध्यक्ष को फोन कर घटना की जानकारी दी. थानाध्यक्ष ने भी तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गए. उन्होंने जब युवक की जेब तलाशी तो युवक की जेब से कुछ पटाखे, सिंदूर के डिब्बे एवं नशे में यूज किए जाने वाले टेबलेट बरामद हुए. लोगों का मानना है कि युवक की मौत नशे की टेबलेट खाने से हुई है. पर शक की सुई हर ओर घूम घूम कर किसी अनहोनी की आशंका जता रही है.
                    युवक को तुलसी वस्त्रालय के समीप से घसीटते हुए मां मंजू इलेक्ट्रॉनिक तक घसीटा गया है. पुलिस युवक की शव को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए गई. खबर लिखने तक मृत्यु का कारण एवं युवक की पहचान का पता नहीं चल पाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का कारण पता चल पाएगा.

Post Bottom Ad

Pages