रक्तदान कर रंगकर्मियों ने मनाई संस्था की प्रथम वर्षगांठ - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

31 दिसंबर 2018

रक्तदान कर रंगकर्मियों ने मनाई संस्था की प्रथम वर्षगांठ

मधेपुरा
जिले में सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाली संस्था प्रांगण रंगमंच के रंगकर्मियों ने सोमवार को अपना प्रथम वर्षगांठ रक्तदान कर मनाया.
         प्रांगण रंगमंच के सचिव अमित आनंद के नेतृत्व में सभी रंगकर्मियों ने रक्तदान किया. अमित आनंद ने बताया कि आज हमारी संस्था की स्थापना की पहली वर्षगांठ है. चुंकि रक्तदान महादान है इसलिए हम इस सुखद अवसर को बिना किसी तामझाम के सीधे-सादे तरीके से मानव सेवा करने के लिए समर्पित कर रहे हैं.
                    संस्था के संयुक्त सचिव सुनीत साना ने कहा कि हम सभी रंगकर्मियों ने आज यह संकल्प लिया है कि हर वर्ष हमलोग आज के दिन रक्तदान कर मानव सेवा में अपना योगदान देंगे. बता दें कि मीडिया प्रभारी गरिमा उर्विशा, संयुक्त सचिव सुनीत साना, सोशल मीडिया प्रभारी आशीष कुमार सत्यार्थी, कोषाध्यक्ष दिलखुश कुमार, कार्यकारिणी सदस्य विद्यांशु, अभिषेक, प्रियांशु, दिव्यांशु ने रक्तदान किया.
                       इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष संजय परमार ने सभी रंगकर्मियों को शुभकामनाएं दीं. सोशल मीडिया प्रभारी आशीष कुमार सत्यार्थी ने जानकारी दी कि कला संस्कृति एवं युवा विभाग और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित युवा महोत्सव के कारण संस्था के सालगिरह पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. हालांकि अभी तारीख तय नहीं की जा सकी है लेकिन जनवरी माह में यह आयोजन निश्चित किया गया है.

Post Bottom Ad

Pages