रेल प्रशासन ने की यात्रियों के लिए बस की व्यवस्था - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 जनवरी 2019

रेल प्रशासन ने की यात्रियों के लिए बस की व्यवस्था

सहरसा
सहरसा स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग के कारण कई ट्रेनों का परिचालन बंद होने से यात्रियों की परेशानी को दूर करने के लिए रेलवेने बस सेवा शुरू की है.
             मिली जानकारी के अनुसार एक फरवरी को पूर्णिया के रास्ते हाटे बाजारे एक्सप्रेस से आरक्षित टिकट लिये मधेपुरा उतरने वाले यात्रियों को बस से सहरसा पहुंचाया जाएगा. वहीं 31 जनवरी, 2, 3, 4 व 5 फरवरी को मानसी होकर हाटे बाजारे से सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन उतरने वाले यात्रियों को सहरसा आने के लिए भी बस की व्यवस्था की गई है.
                            इसके अलावा 2, 3 व 4 फरवरी को कोसी एक्सप्रेस से आने वाले आरक्षित श्रेणी के यात्रियों को सिमरी बख्तियारपुर से सहरसा और पूर्णिया बस द्वारा पहुंचाया जाएगा. इस संबंध में पूर्व मध्य रेलवे के डीआरएम वाणिज्य ने बीएसआरटीसी के रीजनल मैनेजर को बसों की व्यवस्था करने के लिए पत्र लिखा है.
                     मालूम हो कि सहरसा स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग के काम होने के कारण 29 जनवरी से 5 फरवरी तक पांच ट्रेनें रद्द रहेंगी. 11 ट्रेनों को निर्धारित स्टेशनों तक नहीं जाने का ऐलान किया था. इसके बाद यात्रियों की परेशानी को देखते हुए समस्तीपुर मंडल के डीआरएम ने विभिन्न रूटों पर यात्रियों की परेशानी को देखते हुए बस चलाने का निर्देश दिया. आप भी करवाना चाहते हैं अपने प्रतिष्ठान, कोचिंग एवं स्कूल आदि का प्रचार - प्रसार तो आज हीं मधेपुरा खबर से विज्ञापन हेतु संपर्क करें:- 9934996680, Madhepurakhabar@gmail.com
(रिपोर्ट:- ईमेल) 

Post Bottom Ad

Pages