दूसरे दिन भी शांतिपूर्ण हुई इंटर की परीक्षा, पर्याप्त दिखी चौकसी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

7 फ़रवरी 2019

दूसरे दिन भी शांतिपूर्ण हुई इंटर की परीक्षा, पर्याप्त दिखी चौकसी

मधेपुरा
इंटर परीक्षा के दूसरे दिन गुरुवार को भी तमाम परीक्षा केंद्रों पर पर्याप्त चौकसी दिखी. सभी 42 केंद्रों पर परीक्षा के दौरान तैनात दंडाधिकारी से लेकर वीक्षक तक सतर्क दिखे.
            अधिकारियों की टीम दोनों पालियों में परीक्षा केंद्र का निरीक्षण करती रही. परीक्षा के दूसरे दिन गुरुवार को प्रथम पाली में हिन्दी एवं दूसरी पाली में कम्प्यूटर साइंस व वेब मीडिया की परीक्षा हुई. परीक्षा केंद्र के बाहर अभिभावकों की भीड़ पुलिस बल के तैनाती के कारण हटी रही.
              जिले में शांतिपूर्ण वातावरण में परीक्षा संपन्न कराने को लेकर कमांडो दस्ता की टीम लगातार सभी केंद्रों पर गश्ती करते रहे. परीक्षा केंद्र के भीतर 500 मीटर की दूरी के अंदर जमा भीड़ को पुलिस खदेड़ती रही भीड़ हटाने के लिए पुलिस बीच-बीच में डंडे भी बरसाती रही. जिले के सभी 42 केन्द्रों पर प्रथम पाली में 15,755 परीक्षार्थियों को भाग लेना था.
                   इसमें 545 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. वहीं दूसरी पाली की परीक्षा में 70 परीक्षार्थियों में सभी परीक्षार्थी मौजूद थे. परीक्षार्थियों के भीड़ के कारण शहर के सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रही. सबसे खराब स्थिति भिरखी रेलवे ढाला, कर्पूरी चौक, बड़ी दुर्गा मंदिर, बस स्टेण्ड की रही जहां सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही. जाम के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.


Post Bottom Ad

Pages