विश्वविद्यालय छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करें, नहीं तो होगा आन्दोलन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

4 मार्च 2020

विश्वविद्यालय छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना बंद करें, नहीं तो होगा आन्दोलन

मधेपुरा 
रविवार को एनएसयूआई के ज़िलाध्यक्ष निशांत यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बीएड एंट्रेंस में आवेदन के अंतिम तिथि में स्नातक तृतीय खंड का परिणाम जारी किया गया लेकिन उनमें भी हजारों छात्रों के परिणाम को पेंडिंग कर दिया गया है. 
                  मतलब साफ है कि हजारों छात्र बीएड एंट्रेंस में शामिल होने से वंचित रह जाएंगे. यह विवि प्रशाषन की कोई पहली चूक नही है. बीएनएनयू प्रशाास नके लापरवाही के इस तरह के कई उदाहरण है. कई बार छात्रों के भविष्य के साथ खेलने के वाबजूद विवि प्रशासन खुद में कोई सुधार नही कर रहा है.
                         परीक्षा, परिणाम और नामांकण में सुधार की बात हर दिन किया जा रहा है लेकिन परिणाम शून्य है. बीएनएनयू प्रशासन ने अगर जल्द छात्रों के भविष्य के साथ खेलना बंद नही किया और दोषियों पर कड़ी कार्यवाई नही की तो जल्द सभी छात्र संगठनों का बैठक कर चरणबद्ध आंदोलन का बिगुल फुका जाएगा. जिसकी जिम्मेवारी विवि प्रशासन की होगी. 
                         निशांत यादव ने कहा कि एक बार फिर बीएनएनयू परीक्षा विभाग के लापरवाही के कारण हजारों छात्रों का भविष्य दांव पर लगा है. बीएनएनयू प्रशासन की आदत हो गयी है छात्रों के भविष्य को बर्बाद करना और छात्रनेताओं पर फर्जी मुकदमा दर्ज करना. जिसे हमलोग कभी बर्दाश्त नही करेंगे.
(रिपोर्ट:- ईमेल

Post Bottom Ad

Pages