शहीद आशुतोष की अंतिम विदाई में उमड़ा मधेपुरा - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

12 नवंबर 2020

शहीद आशुतोष की अंतिम विदाई में उमड़ा मधेपुरा

घैलाढ़: जम्मूकश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए कैप्टेन आशुतोष को श्रद्धांजलि देने जिले सहित प्रखंड क्षेत्र से जनप्रतिनिधि, जिले के अधिकारी सहित हजारों की संख्यां में आसपास के ग्रामीण पहुंचे थे. इस दौरान कैप्टेन को श्रद्धांजलि देते हुए सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि एनडीए जैसे कठिन परीक्षा को पास कर सेना का अधिकारी बनना कोशी इलाके के लिए गर्व की बात है. 


उनका असमय जाना देश के लिए अपूर्णीय क्षति है. प्रशासनिक स्तर से इनके परिजनों को जो भी सुविधा मिलनी होगी उसे अतिशिघ्र दिलवाया जाएगा. विधायक प्रो चद्रशेखर ने कहा कि सरकार आजीवन कैप्टेन के परिवार का भरण पोषण का जिम्मा लेते हुए इनके परिवार में एक व्यक्ति को सरकारी नोकरी दे. वहीं इनके परिवार को पांच करोड़ की आर्थिक सहायता प्रदान करे. जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने कहा कि सरकार से मिलने वाली सारी सहायता शहीद कैप्टेन के परिवार को दिलाया जा रहा है. 


अभी सरकार की और से 11 लाख की सहायता राशि शहीद कैप्टेन की माता को प्रदान की जा रही है. एसपी योगेंद्र ने कहा कि कैप्टेन के शहादत पर देश वाशियों एवं नोजवानों को गर्व है. भारत मां की रक्षा करते हुए वे शहीद हुए है. उनकी शहादत से हमसबों को प्रेरणा लेने की जरूरत है. 


वहीं इस दौरान राजद प्रत्याशी डॉ गौतम कृष्ण, भाजपा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार, जीप प्रतिनिधि डॉ वीके आर्यन, पूर्व जीप अध्यक्ष रामकुमार यादव, पूर्व जीप सदस्य प्रो गीता यादव, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजकिशोर यादव, जाप युवा अध्यक्ष अभय कुमार मुन्ना, मंडल अध्यक्ष डॉ हरित कुमार कृष्ण सहित अन्य ने श्रधांजलि दी.

(रिपोर्ट:- ईमेल)

पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages