जीत हासिल करने के बाद निकाली आभार यात्रा - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

12 नवंबर 2020

जीत हासिल करने के बाद निकाली आभार यात्रा

मधेपुरा: मधेपुरा विधानसभा से लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने के बाद राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर यादव ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ शहर में आभार यात्रा निकाली. उन्होंने कहा कि राज्य के दो दर्जन सीटों पर उनके दल को जबरन हराया गया, जो अनुचित है. 
राज्य से गरीबी और बेरोजगारी दूर करने, शिक्षकों की सेवा नियमित करने, आंगनबाड़ी सेविका- सहायिका, आशा जीविका दीदी के मानदेय में बढोत्तरी सहित अन्य मांगों पर गंभीरता से विचार नहीं किया गया तो सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जायेगा. विधायक ने कहा कि उनकी जीत गरीब, किसान, मजदूर और शोषित वर्गों की जीत है. 


मधेपुरा की जनता ने सामाजिक न्याय एवं समाजवाद के पक्ष में जनादेश दिया है. उन्होंने मतदाताओं को नमन करते हुए कहा कि यह हमारी जीत नहीं आप सबों की जीत है. जाति, धर्म और दल से भी ऊपर उठकर आपने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद एवं तेजस्वी के सरपरस्ती में नया बिहार बनाने के लिए मतदान किया है. 

हम आपके भरोसा को टूटने नहीं देंगे और आपके सर को झुकने नहीं देंगे. विधायक ने कहा कि दो दर्जन से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में महागठबंधन के उम्मीदवार मामूली मतों से हारे है और एक दर्जन जगह हराया गया है. विधायक ने बुधवार की शाम शहर के मुख्य मार्ग में घूम-घूमकर कई दुकानदार सहित अन्य लोगों से भी मुलाकातें की.



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....


Post Bottom Ad

Pages