शिक्षाविद की निधन से प्रखंड में शोक, परिवार में कोहराम - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

8 जून 2021

शिक्षाविद की निधन से प्रखंड में शोक, परिवार में कोहराम

गम्हरिया: प्रखंड के कौड़िहार तरावे पंचायत के कमलजरी गांव निवासी शिक्षाविद होनहार युवक मृत्युंजय कुमार की असामयिक निधन से प्रखंड में शोक की लहर है जबकि परिवार में कोहराम व सन्नाटा है. मृतक मृत्युंजय का भतीजा काजू कुमार ने बताया की चाचा यूपीएससी मेन्स कई बार लिखे थे बीपीएससी इंटरव्यू भी कई बार दिए थे. 

बताया गया की बिहार, झारखंड, उत्तरप्रदेश के कई चयन आयोग के द्वारा फाइनल सेलेक्सन नौकरी के लिए हो जाने के बाद एकाएक तबियत खराब हो जाने के कारण उनका निधन हो जाना एक होनहार को खो जाने से प्रखंड में शोक है. शोक संवेदना व्यक्त करते हुए गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने कहा कि मृत्युंजय हमारे करीबी मित्र थे, वो शिक्षाविद एवं होनहार थे. मृत्युंजय इंसान ही नहीं होमलोगों के उम्मीद थे.

उनके असामयिक निधन से मर्माहत हूं. उन्होंने कहा की इस दुख की घड़ी में मैं शोक संतप्त परिवार के साथ हूं. जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ रविशंकर उर्फ पिंटू यादव ने कहा मृत्युंजय पटना में होमलोगों बहुत करीबी मित्र थे वो लोगों के उम्मीद थे. एकदम मृदभाषी एवं सामाजिकता उनके खून में भरा था. उनके असामयिक निधन से मर्माहत हूं. इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. उनके असामयिक निधन की खवर पर लोग पहुचकर अपनी संवेदना प्रकट किया.
(रिपोर्ट:- मिथिलेश कुमार)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages