पीजीआरसी की बैठक से संबंधित अधिसूचना जारी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

7 जून 2021

पीजीआरसी की बैठक से संबंधित अधिसूचना जारी

मधेपुरा: स्नातकोत्तर गवेषणा परिषद् (पीजीआरसी) की बैठक आगामी 12, 14, 15 एवं 16 जून को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु निर्धारित सभी दिशानिर्देशों (एसओपी) का पालन करते हुए पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे से अपराह्न चार बजे तक केंद्रीय पुस्तकालय सभागार में होगी. जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. सुधांशु शेखर ने बताया कि बैठक से संबंधित अधिसूचना जीएस (डीआरए-20/20) -412/21 सोमवार को जारी कर दी गई है. 

तदनुसार 12 जून (शनिवार) को वाणिज्य संकाय, 14 जून (सोमवार) को सामाजिक विज्ञान संकाय, 15 जून (मंगलवार) को मानविकी संकाय और 16 जून (बुधवार) को विज्ञान संकाय की बैठक होगी. अकादमिक निदेशक प्रोफेसर डॉ. एम. आई. रहमान ने बताया कि पीजीआरसी बैठक से संबंधित पत्र एवं एजेंडा सभी सदस्यों को यथाशीघ्र उपलब्ध कराया जा रहा है.  
कुलसचिव डाॅ. कपिलदेव प्रसाद ने सभी संकायाध्यक्षों से निदेशानुसार अनुरोध किया है कि उक्त बैठक में उपस्थापनार्थ संचिकाएँ आगामी 9 जून (बुधवार) तक अनिवार्य रूप से अकादमिक शाखा को हस्तगत करा दें. इस तिथि के बाद की कोई भी संचिका पीजीआरसी की बैठक में शामिल नहीं की जा सकेगी. मालूम हो कि कुलपति प्रोफेसर डॉ. आर. के. पी. रमण लगातार विश्वविद्यालय के शैक्षणिक उन्नयन हेतु प्रयासरत हैं. 

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जारी लाॅकडाउन में भी विश्वविद्यालय में छात्रहित से जुड़े कार्यों को ससमय पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है. इस कड़ी में लंबे समय से प्रतिक्षित पीजीआरसी की बैठक का विशेष महत्व है. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages