बंदूक के बट से किराना व्यवसायी को मारकर किया घायल, लूटे रुपये - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

24 जुलाई 2021

बंदूक के बट से किराना व्यवसायी को मारकर किया घायल, लूटे रुपये

मुरलीगंज: जिले में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा जानकीनगर थाना क्षेत्र का है जहां बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने मुरलीगंज निवासी व्यवसायी से नगद सहित कई कीमती सामान लूट लिया. लूट का विरोध करने पर व्यवसायी व वाहन चालक को बंदूक के बट से सर पर मारकर जख्मी कर दिया. अपराधियों ने इलाके में दहशत फैलाने के नियत से कई आसमानी फायरिंग भी की. 

बता दें कि शुक्रवार की रात मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड आठ निवासी शिवकुमार साह का 40 वर्षीय पुत्र रघुवीर साह किराना दुकान का माल खरीदारी करने पूर्णिया के गुलाबबाग मंडी गये हुए थे. उनके साथ वाहन चालक रामपुर निवासी शेखर कुमार साह पिकअप से लौट रहे थे. लौटने के क्रम मे मुरलीगंज-पूर्णिया बार्डर से करीब चार किलोमीटर की दूरी पर हरेरामपुर पुल के समीप दो मोटर साइकिल पर हथियार से लेस पांच अपराधीयो ने वाहन रोकने की कोशिश की.  
वाहन भागता देख अपराधियो पीछा करते हुए गोली चलाने लगे. जिसके बाद पीछा करते हुए अपराधी पिकअप वाहन को रोकवा कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया, जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसाय एवं वाहन चालक पर बंदूक की बट से मारकर घायल कर दिया. जिससे दोनो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. इस दौरान अपराधीयो ने व्यवसायी का करीब दस हजार नगदी रूपया, मोबाइल, अंगूठी व अन्य कागजात लूटकर फरार हो गया. दोनो जख्मी का उपचार मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे कराया गया. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages