बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 जुलाई 2021

बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, मौत

मुरलीगंज: मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन निवासी हनुमान झावर के 42 वर्षीय पुत्र गल्ला व्यवसायी बैजनाथ झावर की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताते चलें कि घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब गल्ला व्यवसाई अपने दुकान पर बैठे हुए थे. नकाबपोश तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े दुकान पर धमके और गोली मारकर फरार हो गए. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपराधी भाग चुके थे. 

स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में उन्हें पीएचसी मुरलीगंज में भर्ती करवाया गया. जहां सीने में गोली लगने की वजह से उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया. मधेपुरा ले जाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई. मृतक मुरलीगंज-दिग्घी जाने वाली सड़क पर पंचगछिया नहर समीप स्थित पार्टनरशिप में राजीव साह के साथ व्यवसाय करता था. घटना को अंजाम दिन के लगभग 1: 45 बजे दी गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए कार्तिक चौक की तरफ भागे. घटना के तुरंत बाद जांच के लिए घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव एवं मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने दलबल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन की. 

एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हमने घटनास्थल पर पहुंचकर हर दृष्टि से छानबीन की जिससे प्रथमदृष्टया यह लग रहा है कि हत्या के उद्देश्य ही गोली चलाई गई थी. सभी पहलुओं को बारीकी से जांच कर जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं दूसरी ओर जदयू जिलाध्यक्ष गुड्डी देवी ने सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचकर परिजनों को ढाढस बढ़ाते हुए कहा कि मैं इस घटना की घोर निंदा करती हूँ, और प्रशासन से मांग करती हूँ कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उचित न्याय दिलाने में मदद करें. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages