पुलिस ने पकड़ा शराब से लदा ट्रक, दो गिरफ्तार - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

23 जुलाई 2021

पुलिस ने पकड़ा शराब से लदा ट्रक, दो गिरफ्तार

गम्हरिया: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, लेकिन इसके बाद भी अवैध तरीके से राज्य में शराब की तस्करी चल रही है. इसी बीच गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहेश्वर सुपौल मुख्य मार्ग पर चंदनपट्टी गांव के समीप गुरुवार की रात्रि गम्हरिया पुलिस ने शराब से लदी ट्रक को पकड़ा. थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सुपौल की ओर से एक ट्रक में भारी मात्रा में अवैध शराब लाद सिंहेश्वर की ओर ले जाया जा रहा है.  

सूचना कि सत्यापन के लिए पुलिस बल के साथ चंदनपट्टी गांव स्थित यात्री शेड के समीप पहुंचकर ट्रक को रोककर तलाशी ली तो ट्रक में भारी मात्रा में अवैध शराब बर्बाद हुआ. उन्होंने बताया कि ड्राइवर सहित गम्हरिया थाना क्षेत्र के फूलकाहा गांव निवासी मुकेश कुमार पिता उमेश यादव को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक से 443 कार्टून यानी 14212 बोतल विदेशी शराब एवं 4907 लीटर देशी शराब बरामद किया गया है. ड्राइवर से पूछताछ से पता चला है कि उसका नाम पवन कुमार है और वह गया जिले का रहने वाला है.

ड्राइवर पवन कुमार ने बताया कि औरंगाबाद एक व्यक्ति ने शराब से लदी ट्रक दिया और बोला सुपौल के रास्ते मधेपुरा पहुंचा दीजिए. इसके लिए तीन हजार में डील हुई थी, एडवांस के तौर पर मुझे पांच हजार नगद दिया. उनके द्वारा कहा गया था कि जहां ट्रक खाली होगी वहां बांकी का बचा हुआ पैसा दे दिया जाएगा. वहीं दूसरी ओर पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से शराब माफियाओं के बीच भूचाल मच गया हैै. 

थानाध्यक्ष ने बताया की गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछ ताछ जारी है शराब किसकी थी और कहाँ जा रही थी. वहीं उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेजा जाएगा. 
(रिपोर्ट:- मिथिलेश कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages