सरकार की नीतियों के खिलाफ वामदलों के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

10 अगस्त 2021

सरकार की नीतियों के खिलाफ वामदलों के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मुरलीगंज: केन्द्र व राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ वामदलों के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को क्रांति दिवस के अवसर पर शहर में प्रतिरोध मार्च निकालते हुए सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. माकपा से जुड़े विभिन्न अनुसांगिक संगठन के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से सड़क जाम करते हुए धरना दिया. प्रदर्शनकारी हाथों में तख्तियां और बैनर पोस्टर लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे. 

शहर के बैंगा पुल पर एनएच 107 को घंटो जामकर आवागमन पूरी तरह बाधित कर दिया. इस दौरान कार्यकर्ताओ ने केंद्र और राज्य सरकार के नितियो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लगभग एक घंटे तक मुख्य मार्ग जाम रहने से आमलोगो को काफी परेशानी हुई. कार्यक्रम का नेतृत्व भाकपा अंचल मंत्री अनिल भारती और बिहार राज्य किसान सभा के सचिव रमण कुमार संयुक्त रूप से कर रहे थे. इनका कहना था कि मोदी सरकार किसान, मजदूर विरोधी एवं कार्पोरेट पक्षी है.  
देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी लोगो का जीना दुभर कर दिया है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के कारण नौजवानो का भविष्य खतरे में है, किसान और मजदूर परेशान है, काला कृषि कानून वापस लेने, एमएसपी को कानूनीजामा देने की मांग कर रहे थे. इस दौरान बैंगा पुल के दोनो तरफ बड़े व छोटे वाहनो की लंबी कतार लग गई थी. सावन की तीसरी सोमवारी होने के कारण सड़क जाम रहने से पूजा के लिए आने जाने वालो को परेशान होना पड़ा. 

सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे उमाशंकर मुन्ना, रंजीत वर्मा, रोशन यादव, दशरथ रसतौगी, जयनारायण साह, मो सिराज, मो उरफान, मो इंसूल सहित दर्जनो भाकपा कार्यकर्ता थे.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages