दो शोधार्थियों को अंग वस्त्र एवं प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

9 जून 2022

दो शोधार्थियों को अंग वस्त्र एवं प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

मुरलीगंज: नगर पंचायत सामान्य बोर्ड ने उल्लेखनीय शोधकार्य के दो शोधार्थियों को अंग वस्त्र एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया है. बुधवार को नपं कार्यालय सभागार में मुख्य पार्षद श्वेतकमल बौआ की अध्यक्षता में सामान्य बोर्ड की एक बैठक आयोजित हुई. बैठक के उपरांत शहर दो शिक्षाविदों को उल्लेखनीय शोधकार्य के लिए सम्मानित किया गया. मुख्य पार्षद श्वेत कमल बौआ और ईओ सुजीत कुमार के द्वारा नपं पार्षद डॉ मनोज कुमार यादव और पत्रकार डाॅ संजय कुमार को अंग वस्त्र से सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया.

बताया गया कि नपं वार्ड 4 के पार्षद डॉ मनोज कुमार को "ग्रामीण क्षेत्र के कृषक मजदूरों की पलायन" (मधेपुरा जिला मुरलीगंज प्रखंड के संदर्भ में) दिसंबर 2020 मे बीएन मंडल विश्वविद्यालय द्वारा (पीएचडी) डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया था. वही डाॅ संजय कुमार को "बिहार में चुनाव हिंसा, राजनीतिक अपराधीकरण एवं भ्रष्टाचार पर विश्लेषण" के लिए 2005 में बीएनएमयू द्वारा डॉक्टर आफ फिलासफी से (पी एचडी) की मानद उपाधि से सम्मानित किया था. 

दोनों शोधार्थियों को नगर पंचायत सामान्य बोर्ड के द्वारा अंग वस्त्र और सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया है. मौके पर नाजिर शंकर कुमार, जेई त्रृतुराज, सभी पार्षद एवं कार्यालय के कर्मी मौजूद थे.
(रिपोर्ट:- चिराग कुमार शाह) 

Post Bottom Ad

Pages