पैक्स योजना में बेहतर कार्य के लिए प्रथम स्थान पर रहा मानिकपुर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

9 मार्च 2024

पैक्स योजना में बेहतर कार्य के लिए प्रथम स्थान पर रहा मानिकपुर

मधेपुरा: मुख्यमंत्री पैक्स प्रोत्साहन योजना कार्यक्रम अंतर्गत 2022-23 में जिला में प्रथम स्थान लाने के लिए सदर प्रखंड के मानिकपुर पंचायत को सहकारिता मंत्री प्रेम कुमार और अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह ने पांच लाख की राशि से पुरस्कृत किया है. मानिकपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अंजेश कुमार आनंद को मुख्यमंत्री पैक्स प्रोत्साहन योजना में जिला पहला स्थान मिला है. जिला में दूसरा स्थान गिद्धा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष को तीन लाख रुपये से पुरस्कृत किया गया. मालूम हो कि राज्य में सभी जिले में पैक्स योजना की समीक्षा की गई. उसके बाद बेहतर पंचायतों का चयन किया गया.

मानिकपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अंजेश सुमन ने कहा कि चयन होने के बाद ऊनलोगों को राज्य सरकार के सहकारिता विभाग से पत्र आया और पटना बुलाया गया. पटना के अरण्य भवन में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. सहकारिता मंत्री प्रेम कुमार, अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह और सहयोग समितियां के प्रबंधक राजेश मीणा पुरस्कार समारोह ने संयुक्त रूप से पुरस्कृत किया. मानिकपुर पंचायत को जिला में पहला पुरस्कार पाने के लिए जिले के कई गणमान्य लोगों ने पैक्स अध्यक्ष अंजेश कुमार आनंद को बधाई दिया है. 

मुखिया अदिति रानी, पूर्व मुखिया भवेश कुमार, पूर्व मुखिया कामेश्वर यादव, पूर्व वार्ड सदस्य मिथिलेश कुमार, पूर्व सरपंच संजय यादव ने जिला में बेहतर कार्य करने के लिए उन्हें बधाई दिया है. लोगों ने कहा कि मानिकपुर पंचायत का कार्य सभी क्षेत्र में बेहतर रहा है और आगे भी बेहतर रहेगा. इसके अलावे राजद के प्रदेश महासचिव वरिष्ठ नेता डॉ. बिजेंद्र कुमार, युवा नेता राजकुमार, संतोष कुमार, राहुल कुमार आदि ने भी मानिकपुर के पैक्स अध्यक्ष अंजेश कुमार आनंद को बधाई दिया है. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages