गरीब तबके के लोगों से लेकर ऊंचे तबके के लोगों को निःशुल्क शिक्षा देता आ रहा हूं: गौतम - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 जनवरी 2018

गरीब तबके के लोगों से लेकर ऊंचे तबके के लोगों को निःशुल्क शिक्षा देता आ रहा हूं: गौतम

मधेपुरा 25/01/2018
मिथिला स्वाभिमान ट्रस्ट द्वारा संचालित ए टू जेड कोचिंग सेंटर मधेपुरा में सरस्वती पूजा के अवसर पर भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.
                इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. महेश पासवान, जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. के पी रमण, पूर्व प्राचार्य टीपी कॉलेज, संजय परमार एनएसएस पदाधिकारी, राहुल कुमार यादव माया अध्यक्ष, प्रशांत कुमार, तूरबसु कुमार, डायरेक्टर गौतम कुमार, कौशल कुमार, दिवाकर कुमार, संजय कुमार एवं मनीष कुमार ने सम्मिलित रूप से कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन फीता काटकर किया.
                       डायरेक्टर गौतम कुमार ने कहा कि मधेपुरा में विगत 5 वर्षों से गरीब तबके के लोगों से लेकर ऊंचे तबके के लोगों को निःशुल्क शिक्षा देता आ रहा हूं. जब मधेपुरा में जनरल स्टडीज ज्यादा प्रचलित नहीं था तब से यहां प्रत्येक दिन क्विज के माध्यम से पूरे मधेपुरा में विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवा देता रहा हूं. विगत वर्षों में मेरे यहां से लगभग 20 बच्चों का रेलवे के विभिन्न बोर्डों में रिज़ल्ट हुआ है. वहीं महेश पासवान ने बताया कि यहां के बच्चों को मैं अपना समय देकर विशेष तैयारी की जानकारी दूंगा.
                  साथ हीं यहां प्रत्येक बच्चों को मैं अपना अनुभव बताऊंगा. वहीं माया के अध्यक्ष ने कहा मैं कोचिंग का प्रचार-प्रसार नहीं कर रहा हूं बल्कि यहां के युवाओं के अच्छे भविष्य की कामना करता हूं. यहां से युवा अपनी तैयारी कर आगे बढ़े और अपने जीवन में खुशहाली लाएं.
                                                              डॉ. केपी रमण ने कहा कि यहां मेरा घर भी है. मैं इस कोचिंग संस्थान को कई वर्षों से जान रहा हूं. यहां से बहुत सारे लोगों ने रिजल्ट लेकर अपना भविष्य निर्माण किया है. यहां अब तक किसी भी प्रकार की कोई हताहत देखने को नहीं मिली है. मैं यहां के युवाओं से अपील करता हूं अपने मेहनत के बल पर और यहां के शिक्षक के मार्गदर्शन पर अपने भविष्य को अच्छे ढंग से संवारेंगे.

                                                 संजय परमार ने कहा सभी युवाओं से पढ़ाई के साथ-साथ संगीत एवं कला के क्षेत्र में भी आगे आने की अपील करता हूं. साथ हीं आज जो यहाँ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, मैं इन आयोजनकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं. साथ हीं उन्होंने कला मंदिर से आए हुए बच्चों को भी सराहा.
                         मौके पर कार्यक्रम में सभी अतिथियों को मिथिलांचल संस्कृति सभ्यता के अनुसार सभी अतिथियों को पाग चादर एवं बुके देकर सम्मानित किया गया. वहीं मंच का संचालन संजय कुमार ने किया. मौके पर चंदन, सोनू, प्रवेश, संकेस, गुलशन, विक्रम, गंगा, कौशल, शिव शंकर, कुन्दन कल्पना, काजल, राखी सहित अन्य उपस्थित थे.

Post Bottom Ad

Pages