"गौरव बने कोशी शिखर सम्मेलन के 'जिला समन्वयक" - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

1 मई 2018

"गौरव बने कोशी शिखर सम्मेलन के 'जिला समन्वयक"

मधेपुरा 01/05/2018
आगामी 2-3 जून को सहरसा में होने जा रहे "कोशी शिखर सम्मेलन" में गौरव प्रसाद को मधेपुरा "जिला समन्वयक" बनाया गया है. गौरव एनएसयूआई के जिला महासचिव का दायित्व निभा चुके हैं.
               सामाजिक एवं राजनीतिक विसंगतियों पर अपने कलम से हमेशा चोट करने की वजह से वो शोशल मीडिया पर खासा लोकप्रिय भी हैं. बचपन से ही साहित्य में इनकी रूचि रही है.
                   वहीं विभिन्न न्यूज पॉर्टल्स पर इनकी रचनाएं प्रकाशित की जाती है. सम्मेलन में दायित्व के लिए चुने जाने पर गौरव काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मैं आयोजकों के साथ उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूँ जिन्होंने मुझे इस काबिल समझा.
                    युवा संसद की तर्ज पर होने वाले इस सम्मेलन में कोशी के विभिन्न इलाकों के युवाओं को एक बड़े स्तर का मंच प्रदान किया जाएगा जिनकी रूचि अपने विचार को इस तरह के प्लेटफॉर्म पर लाने की रही लेकिन उन्हें अब तक ऐसा मौका नहीं मिल सका. कोशी शिखर सम्मेलन में लोक सभा व बिहार विधान सभा के दो सत्र का आयोजन होना है.

                         जिसमें प्रतिभागी भाग लेकर चयनित विषयों पर  विचार प्रस्तुत कर सकेंगे. दोनो सत्र में कुल 200 प्रतिभागी भाग लेंगे,जिसका रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरीके से किया जा रहा है. जिसमें अच्छा प्रतिक्रिया मिलने की वजह से कुछ सीटें ही शेष रही है. इस विशाल सम्मेलन की सफलता को लेकर गौरव ने कोशी के तमाम युवाओं से अपील किया है कि सभी युवा अपने स्तर से इसमें अपना सहयोग अवश्य दें. ताकि भविष्य में पुनः एकजुट हो और बड़ा आयोजन होने की आशा की जा सके.


Post Bottom Ad

Pages