अपराधियों को पकड़ने के लिए बनायी गयी विशेष रणनीति - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 मई 2018

अपराधियों को पकड़ने के लिए बनायी गयी विशेष रणनीति

मधेपुरा 25/05/2018
कोसी इलाके में अपराध पर अंकुश लगाने और अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष रणनीति बनायी गयी है. कोसी रेंज के डीआईजी सुरेश कुमार चौधरी शुक्रवार को मधेपुरा में वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अपराध नियंत्रण को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्देश दिये.
                               डीआईजी ने जिला सीमा क्षेत्र में नाका चेक पोस्ट बनाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि यह नाका चेक पोस्ट सीसीटीवी और वायरलेस सुविधा से लैस रहेगा. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीआईजी श्री चौधरी ने कहा कि कोसी क्षेत्र के सहरसा, मधेपुरा और सुपौल जिले की अन्तर जिला सीमा पर नाका चेक पोस्ट बनाया जाएगा ताकि दूसरे जिले से अपराधी जिले मेें प्रवेश न कर सके.
                                 उन्होंने कहा मधेपुरा में अन्तर जिला सीमा सुपौल गम्हरिया और सिहेश्वर, अररिया जिला सीमा क्षेत्रकुमारखंड के श्रीनगर, पूर्णिया के सीमावर्ती बिहारीगंज, उदाकिशुनगंज और मधेपुरा के मिठाई में नाका चेक पोस्ट बनाने का आदेश दिया गया है. इस चेक पोस्ट मे कलर ड्राम होगा और ट्रॉफिक टोली की व्यवस्था की जाएगी.
                           डीआईजी श्री चौधरी ने कहा कि चेक पोस्ट से अपराध और अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगेगा. शराब कारोबारियों पर भी नकेल कसा जा सकेगा. उन्होंने कहा कि शराब और शराब कारोबारी के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही. उन्होंने कहा कि आर्थिक अपराध मामले में हर महीने कार्रवाई चल रही है. मौके पर एसपी संजय कुमार और एसडीपीओ मौजूद थे.

Post Bottom Ad

Pages