एआईएसएफ राज्य सम्मेलन में प्रकाशित होने वाली स्मारिका प्रकाशन की मुख्य भूमिका में होंगे राठौर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

15 फ़रवरी 2021

एआईएसएफ राज्य सम्मेलन में प्रकाशित होने वाली स्मारिका प्रकाशन की मुख्य भूमिका में होंगे राठौर

मधेपुरा: वाम छात्र संगठन एआईएसएफ की शनिवार को संगठन के राज्य कार्यालय पटना स्थित अजय भवन में आयोजित राज्य परिषद की बैठक में संगठन के राज्य उपाध्यक्ष सह बीएनएमयू प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर को 20-22 मार्च को सिवान में होने वाले राज्य सम्मेलन पर प्रकाशित होने वाली स्मारिका के संपादक मंडल सदस्य की जिम्मेदारी दी गई. 

बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि प्रकाशन से जुड़ी सामग्री के संकलन, चयन व प्रकाशन में बीएनएमयू प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर खास भूमिका अदा करेंगे. ज्ञातव्य हो कि छात्र संगठन एआईएसएफ के राष्ट्रीय परिषद् सदस्य राठौर छात्र राजनीति के साथ लंबे समय से साहित्य के वक्तृता, लेखनी व सम्पादक की भूमिका में अपना योगदान देते रहे हैं.  
जिला प्रशासन, विभिन्न स्मारिका, एआईएसएफ की राष्ट्रीय पत्रिका स्टूडेंट्स एक्शन, युवा सृजन के संपादक मंडल में अपनी भूमिका दे राठौर ने कम समय में ही अपनी अलग पहचान बनाई हैं. एआईएसएफ के आगामी राज्य सम्मेलन से पहले की आखिरी बैठक में सभी जिलों में सम्मेलन कि तैयारी पर भी चर्चा की गई. 

राज्य सम्मेलन से पहले जिलों में सम्मेलन के सफलतापूर्वक संचालन को लेकर बीएनएमयू प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर को सहरसा, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया का सम्मेलन प्रभारी बनाया गया है. संगठन ने उम्मीद व्यक्त किया है कि छात्र नेता राठौर के संचालन में उक्त जिलों सफल सम्मेलन के साथ मजबूत टीम तैयार होगी जो भावी छात्र राजनीति व संगठन को और मजबूती देगी.  
राज्य सम्मेलन को लेकर स्मारिका में संपादक की व लगभग आधे जिलों के चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने पर एआईएसएफ के बीएनएमयू प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने कहा कि सारी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाने कि हर स्तर पर कोशिश रहेगी. स्मारिका के यादगार व सफल प्रकाशन उनकी प्राथमिकता रहेगी वहीं विभिन्न जिलों में सम्मेलन करवाने को अभी से कार्य शुरू कर दिया जाएगा. 

राज्य परिषद् की बैठक में बीएनएमयू प्रभारी राठौर के साथ संयुक्त जिला सचिव व राज्य परिषद् सदस्य सौरभ कुमार ने भी भाग लिया. उन्होंने कहा कि राज्य सम्मेलन के सन्दर्भ में सभी जिम्मेदारी को मिलकर पूरा किया जाएगा साथ ही संगठन से जुड़े कार्यक्रमों और गति दी जाएगी. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages