पिकप और ठेला में लगी ठोकर, कई जख्मी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

15 फ़रवरी 2021

पिकप और ठेला में लगी ठोकर, कई जख्मी

मधेपुरा: शहर के पश्चिमी बायपास में शहीद चुल्हाय पथ मोड़ के पास रविवार को एक तेज गति से जा रहे पिकप ने एक ठेला में ठोकर मार दिया. जिसमें ठेला पर सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गया. इसमें ठेला चालक की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. बताया गया कि ठेला पर सवार लोग बाजार से फूल लेकर अपने दुकान जा रहे थे. दो युवक ठेला पर फूल के बंडल को लेकर बैठे थे. 

एक वृद्ध आजाद टोला निवासी तिरो साह ठेला चला रहा थे. इसी दौरान एक बेलोरो पीकप सहरसा से मधेपुरा कॉलेज चौक की तरफ जा रहा था. तेज रफ्तार से आ रही बेलोरो पीकप ने ठेला में इतना जोड़दार ठोकर मारा की ठेला चकनाचूर हो गया. ठेला चालक 60 वर्षीय तिरो साह और ठेला पर बैठे मो. इरफान और मो. शक़ील घायल गंभीर रूप से जख्मी हो गए.  
दुर्घटना में ठेला चालक तिरो साह की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार पीएकप की स्पीड इतनी थी की ठोकर लगने के बाद 50 मीटर से अधिक दूरी तक ठेला को रोड पर घसीटते चले गया. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने ठेला के सभी जख्मी लोगों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से डॉक्टर तीनों की स्थिति गंभीर देखते हुए हाइयर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं घटना के बाद पिकप चालक वाहन छोड़ भाग निकला. 

दो बाइकों की टक्कर में तीन जख्मी:

शहर के पश्चिमी बायपास में ही डाकबंगला रोड मोड़ के पास रविवार को दो बाइकों की टक्कर में एक बाइक पर सवार तीन युवक जख्मी हो गए. जिसमें एक युवक सूरज की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बताया गया कि बाइक पर सवार तीनों युवक आदर्श नगर वार्ड 11 निवासी राजा कुमार, सूरज कुमार और मुरलीगंज वार्ड पांच निवासी रामकुश कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर कॉलेज चौक की ओर जा रहा था.


पीछे से एक बाइक चालक ठोकर मारकर फरार हो गया. इधर बाइक पर सवार तीनों व्यक्ति बाइक समेत रोड पर गिर गया. जिससे तीनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से इलाज के बाद सभी को हाइयर सेंटर रेफर कर दिया गया.



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages