एआईएसएफ के 32 वें राज्य सम्मेलन में राठौर को कार्यकारिणी में मिली जगह - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

29 मार्च 2021

एआईएसएफ के 32 वें राज्य सम्मेलन में राठौर को कार्यकारिणी में मिली जगह

मधेपुरा: वाम छात्र संगठन के बीएनएमयू प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर को सिवान में विगत दिनों सम्पन्न हुए तीन दिवसीय सम्मेलन में कार्यकारिणी टीम के सदस्य के लिए निर्वाचित किया गया. लगातार चार बार सचिव मण्डल के सदस्य रहे राठौर लगभग एक दशक से छात्र राजनीति में सक्रिय हैं. राज्य कार्यकारिणी में शामिल करते हुए संगठन ने उम्मीद जताई कि राठौर के लंबे अनुभव का लाभ संगठन को और मजबूत करने में मिलेगा.

वर्तमान में राठौर शोधार्थी हैं साथ ही बीएनएमयू और पीयू के प्रभारी के अलावा संगठन के राष्ट्रीय परिषद् के भी सदस्य हैं. छात्र नेता हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने कहा कि सिवान में सम्पन्न हुए सम्मेलन में संगठन के साथी और चर्चित छात्र नेता कन्हैया कुमार, पूर्व आईएएस कन्नन गोपी नाथन के साथ मंच साझा करना और प्रमाण समिति के संयोजक की भूमिका निभाना खास रहा.  
सम्मेलन में शिक्षा सहित राष्ट्र निर्माण में युवाओं कि भूमिका विषय पर प्रांतीय व राष्ट्रीय स्तर के विद्वानों का जमघट लगा. उन्होंने कहा कि बीएनएमयू अन्तर्गत तीनों जिलों में संगठन को और मजबूत करते हुए वृहद स्तर पर विश्वविद्यालय सम्मेलन को कराना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी. इसको लेकर तैयारी पहले से ही शुरू कर दी गई है विभिन्न स्तरों पर सदस्यता और सम्मेलन तेजी से जारी है. 

राज्य सम्मेलन में चुनी गई नई नेतृत्व ने तय किया है कि वर्तमान डांवाडोल शिक्षा व्यवस्था व अन्य मुद्दों को लेकर संघर्ष को योजनाबद्ध तरीके से तेज किया जाएगा. कार्यकारिणी में शामिल किए जाने पर राष्ट्रीय महासचिव विक्की माहेश्वरी, नव निर्वाचित राज्य अध्यक्ष, सचिव, पूर्व संयुक्त जिला सचिव सौरभ कुमार, एआईवाईएफ के राष्ट्रीय परिषद् सदस्य शंभू क्रांति आदि ने बधाई दिया है. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages