सड़क जाम से मिलेगी निजात, भारी वाहनों का प्रवेश निषेध - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

7 अप्रैल 2021

सड़क जाम से मिलेगी निजात, भारी वाहनों का प्रवेश निषेध

मधेपुरा: शहर में हर दिन उत्पन्न होने वाली सड़क जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन ने सख्त रवैया अख्तियार किया है. शहरी क्षेत्र में बेहतर ट्रैफिक सस्टिम और विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर जिला प्रशासन ने शहर में बड़े और भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दिया है. सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक शहर के मेन रोड में भारी वाहनों के लिए नो इंट्री का आदेश जारी किया गया है. 

डीएम श्याम बिहारी मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी कर कहा कि मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र में आये दिन अत्यधिक भीड़ के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है. ऐसे में सुलभ आवामन की समस्या के साथ-साथ विधि व्यवस्था और अन्य तरह की परेशानी उत्पन्न हो जाती है. डीएम ने मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र में जाम की समस्या को कम करने के लिए सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक बड़े और भारी वाहनों के लिए नो इंट्री लगाने का आदेश दिया है.  
डीएम द्वारा जारी आदेश के अनुसार बीपी मंडल चौक, बीएन मंडल चौक और भीरखी बजरंग बली चौक से सभी बड़े और भारी वाहनों के सुबह 7 बजे से रात नौ बजे तक शहर में प्रवेश करने पर रोक रहेगी. इसके अलावा न्यू बस स्टैंड भीरखी नवटोलिया चौक से सभी बड़े और भारी वाहन पश्चिमी बायपास की ओर जाएंगे. सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेंगे. 

डीएम ने सदर एसडीएम और एसडीपीओ को नर्दिेश दिया है कि उक्त स्थलों से बड़े और भारी वाहनों के शहर में प्रवेश पर नो इंट्री के लिए अपने स्तर से आवश्यकतानुसार दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों के साथ पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति सुनश्चिति कराएं. साथ ही नो इंट्री स्थल पर नो इंट्री का बोर्ड और अन्य आवश्यक व्यवस्था सुनश्चिति करें. 


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages