गांधी की कर्मभूमि है बिहार यहां सावरकर के पुजारियों की नहीं चलने वाली : कारी सोहैब - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

12 अप्रैल 2021

गांधी की कर्मभूमि है बिहार यहां सावरकर के पुजारियों की नहीं चलने वाली : कारी सोहैब

मधेपुरा: विधानसभा घेराव के दौरान जख्मी हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम जानने रविवार को युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब मधेपुरा पहुंचे थे. यहां पान चौपाल संघ के जिलाध्यक्ष राजीव राजा से उनके आवास पर मिले. वहीं गम्हरिया के जख्मी साथी अरुण कुमार से मिलने इस.  क्रम में युवा राजद जिला कार्यालय में उन्होंने कहा कि बिहार गांधी के कर्मभूमि का क्षेत्र है. यहां सावरकर के पुजारियों को मुंह तोड़ जवाब देना अच्छी तरह से जानते हैं. 

अहंकारी मुख्यमंत्री के इशारे पर हमारे क्रांतिवीर कार्यकर्ताओं ने पुलिसिया दमन का जिस तरह सामना किया वह काबिले तारीफ है. जब भी देश पर विपदा आई है तो भारत ने समाजवादी माटी से जन्मे लालू यादव की ओर देखा है। लालू यादव उस विचारधारा का नाम है जिन्होंने देश को बचाने के लिए टूटना पसंद किया लेकिन झुकना नहीं. राम के नाम पर राजनीति करने वाले भाजपाई शासन में रावण सेना चलाए जा रहे हैं. ऐसा दुस्साहस भाजपा संरक्षित बजरंग दल का प्रखंड अध्यक्ष करता है. यह वहीं भाजपा जो हिदू-हिदू चिल्ला कर देश को भ्रमित करके शासन चलाने का काम करता है.  
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समाज के प्रति सजग तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार को एक नई दिशा मिलने जा रहा है. इसीलिए हम एक बार फिर अहंकारी सरकार से कहना चाहते हैं तुम जब-जब समाज की आवश्यकता को नजरअंदाज कर उनके हक हकूक का दमन करोगे तेजस्वी यादव के नेतृत्व में युवा राष्ट्रीय जनता दल और पार्टी मंसूबे पर पानी फेरने का काम करेगा. चुनाव में सरकार ने जनता से 19 लाख बेरोजगार युवाओं नौकरी देने का वादा किया था. लेकिन रोजगार नहीं दिया जा रहा है. 

कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए युवा राजद के जिलाध्यक्ष अनिता कुमारी ने कहा कि जख्मी सभी साथियों के प्रति हमारी संवेदना है. ईश्वर से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. एक-एक कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कदम से कदम मिलाते हुए जुल्मी सरकार के हर जुल्म का प्रतिकार चट्टानी एकता के साथ करने के लिए तैयार हैं. कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष जयकांत यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में प्रदेश और देश की जो स्थिति हुई है यह पहले कभी नहीं हुई थी.  
लोग त्राहिमाम है और सुशासन बाबू सत्ता सुख में लीन हैं. युवा राजद के प्रदेश सचिव संदीप यादव ने कहा कि राज्य सरकार हर मामले में फेल हो चुकी है. हर व्यक्ति की नजर अब राजद की ओर है. छतरी यादव व रामकृष्ण यादव ने कहा कि सुशासन बाबू के राज में सूबे में शासन-प्रशासन नाम की चीज चौपट हो चुकी है. आवाम की जिदगी भगवान भरोसे है. इसीलिए हमें पुरी एकजुटता से इनके प्रपंच का मुंहतोड़ जवाब देना है. 

मौके पर प्रकाश पिटू जिला अध्यक्ष किसान प्रकोष्ठ, संजीव कुमार जिला प्रवक्ता, मुन्ना दर्जी, राकेश रतन मुन्ना, रीतेश यादव, मुश्फिक आलम, मो. आलम प्रदेश, राकेश यादव, जापानी यादव, पप्पू कुमार यादव, चंदन कुमार, मणिराज सोनू, किशोर कुमार, रूपेश यादव, रूपेश कुमार, अहद राजा, राणा यादव, मो. सद्दाम, सोनू शेखर, प्रिस कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages