डॉ रवि के निधन से जिले का एक अध्याय हुआ खत्म: प्रो जवाहर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

15 मई 2021

डॉ रवि के निधन से जिले का एक अध्याय हुआ खत्म: प्रो जवाहर

मधेपुरा: बीएनएमयू के संस्थापक कुलपति, लोकसभा, राज्यसभा, विधानसभा के सदस्य प्रो आर के यादव रवि के निधन पर शिव राजेश्वरी युवा सृजन क्लब कोसी प्रमंडल ने गहरा शोक व्यक्त किया है. क्लब के संरक्षक सह बीएनएमयू के सीनेट,सिंडीकेट सदस्य प्रो जवाहर पासवान ने कहा कि डॉ रवि के निधन से जिले में एक अध्याय का अंत हुआ है जिसकी भरपाई निकट भविष्य में सम्भव नहीं है. 

कुलपति, सांसद, साहित्यकार, वक्ता के रूप में उनके योगदान हर दौर की पीढ़ी के लिए अनुकरणीय रहेगी. जीवन में उन्होंने कई समस्याओं का डट कर सामना किया लेकिन विश्व व्यापी कोरोना उन्हें सबसे छीन लिया. उन्होंने कहा कि क्लब के संरक्षक के रूप में उनके योगदान सदैव याद किए जाएंगे. ताउम्र वो जिले के नक्शे पर विकास को प्रयासरत व चिंतित रहे. क्लब के महासचिव हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने उनके निधन को जिले व क्लब के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि डॉ रवि विपुल प्रतिभा के अनमोल हस्ती थे शिक्षक, राजनेता, साहित्यकार, वक्ता के रूप में उनका नाम जिले में सदैव अग्रिम पंक्ति में याद किया जाएगा.  
उनकी वक्तृत्व शैली की कायल प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी सहित कई बड़ी हस्तियां भी थी. क्लब के संरक्षक के रूप में उनका अमूल्य स्नेह व पत्रिका प्रकाशन में न भूलने वाला मार्गदर्शन सदैव क्लब परिवार की यादों में रहेगा. क्लब के प्रो सिद्धेश्वर कश्यप, प्रो आलोक कुमार, प्रो तंद्रा शरन, शंकर सुमन, सुधा संध्या, सारंग तन्य, आंनद कुमार आदि ने उनके निधन को जिले की सबसे बड़ी क्षति बताया और कहा कि उनकी प्रतिभा और उनके योगदान हमेशा आदर्श के रूप में याद किया जाएगा. सबों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages