वैक्सीन लेने के लिए बढ़-चढ़कर सामने आए युवा, केंद्र खुलते ही जुट गए थे सभी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

9 मई 2021

वैक्सीन लेने के लिए बढ़-चढ़कर सामने आए युवा, केंद्र खुलते ही जुट गए थे सभी

मुरलीगंज: रविवार से बिहार में 18 वर्ष से 44 वर्ष के युवाओं को वैक्सीन दी जाने लगी है. पहले दिन ही बढ़-चढ़कर मुरलीगंज में युवाओं ने इस अभियान में हिस्सा लिया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में युवाओं की भीड़ देखने को मिली. लोग टीकाकरण के लिए जागरूक दिखे यही वजह है कि यहां केंद्र के खुलते ही काफी संख्या में युवा पहुंच गए थे.

इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा. उसके बाद अपनी बारी का इंतजार करते हुए टीका लिया. केंद्र पर पुलिस बल के साथ हॉस्पिटल के सुरक्षा कर्मी भी मौजूद थे. जिन्होंने सबको सोशल डिस्टेंसिंग के साथ वैक्सीन लेने के लिए कहा. वैक्सीन लेने के लिए युवक-युवतियों की भीड़ सदर अस्पताल स्थित लावारिस सेवा केंद्र परिसर पहुंच गई थी.

स्वास्थ्य प्रबंधक मो शाहबुद्दीन ने बताया कि रविवार की दोपहर 1 बजे से मुरलीगंज पीएचसी में कोविशिल्ड का पहला डोज़ लगाया गया. उन्होंने बताया कि रविवार को 100 लोगों ने वैक्सीनेशन के लिए बुकिंग किया था. 18 वर्ष से ऊपर और 45 साल से अधिक उम्र वाले लोगों के लिए अलग अलग काउंटर बनाया जाएगा. फिलहाल एक काउंटर पर टीका लगाया जा रहा है. 

वहीं टीका लगवा रहे युवाओं का कहना था कि वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए क्योंकि इससे आप अपना खुद का और दूसरों का बचाव कर सकते हैं. युवाओं ने बताया कि हमलोगों ने वैक्सीन लगवाई है और दूसरों को भी वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करेंगे. बता दें कि टीका लगवाने के प्रति 45 साल से अधिक उम्र वाले से ज्यादा उत्साह प्रखंड क्षेत्र के युवाओं में दिख रहा है. 



पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages