बकरीद को लेकर शांति समिति की हुई बैठक - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

18 जुलाई 2021

बकरीद को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

पुरैनी: थाना परिसर में बीडीओ वीरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में रविवार को बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. इस दौरान बीडीओ ने शांतिपूर्ण व सौहार्द वातावरण में बकरीद पर्व मनाने को लेकर लोगों से अपील की. उन्होंने कहा कि कोविड 19 का खतरा अभी भी बरकरार हैं, फिर भी लोग बिना मास्क का घुम रहें हैं. जरूरत है सरकार द्वारा जारी गाईड लाइन पालन करने की. 

थानाध्यक्ष ने कहा कि चाहे किसी भी समुदाय का त्योहार हो, सभी को शांतिपूर्ण व भाईचारगी के माहौल में हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहिए. कोई ऐसा कृत्य नहीं करें, जिससे किसी समुदाय को ठेस पहुंचे. आमजनों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में मदद की अपील की. उन्होंने सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करना है. घर में ही बकरीद की नमाज अदा करें. अगर कोई व्यक्ति शराब पीकर या हंगामा कर विधि-व्यवस्था को भंग करता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  
ऐसे लोगों के बारे में सूचना देने की आमजनों से अपील की गई. मौके पर सीईओ किशुन दयाल राय, जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र यादव, रजनीश कुमार उर्फ बबलू, पप्पू मिस्त्री सरपंच, गौरव राय, संजय साहनी, निर्मल ठाकुर, पवन केडिया, मोहम्मद शहादत, मोहम्मद जुबेर आलम, गौरी यादव सहित दर्जनों शांति समिति के बैठक में गणमान्य लोग उपस्थित थे.
(रिपोर्ट:- नीतीश कुमार आनंद)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages