वर्तमान सरकार छात्र हित में कारगर कदम उठाने में नाकामयाब साबित हो रही है: संदीप - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

18 जुलाई 2021

वर्तमान सरकार छात्र हित में कारगर कदम उठाने में नाकामयाब साबित हो रही है: संदीप

मधेपुरा: वाम छात्र संगठन आईसा के राष्ट्रीय महासचिव सह पालीगंज विधायक संदीप सौरभ ने जिला मुख्यालय स्थित सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वर्तमान राज्य सरकार व केंद्र सरकार छात्र युवा के हित में कारगर कदम उठाने में नाकामयाब साबित हो रही है. बिहार में पुलिस एक्ट को लाकर तानाशाही दर्शाया गया. नियुक्ति की जगह नियोजन की प्रकिया अपनाई जा रही है. 

विभिन्न वर्गों द्वारा अधिकार की लड़ाई करने पर दमनकारी नीति अपनाई जा रही है. शिक्षण संस्थानों विशेष कर विश्वविद्यालयों में अनेकानेक समस्याएं हैं. इन सभी मुद्दों को लेकर आईसा का प्रयास है कि छात्र युवाओं को एकजुट कर बुलंदी से संघर्ष का प्रारूप तैयार किया जाए. उन्होंने कहा कि वर्तमान पीढ़ी का यह दायित्व है कि विषम हालात को सुलझाने के आंदोलन का नेतृत्व करे. पूरे राज्य में संगठन मजबूती से आंदोलन की रणनीति तैयार कर रही है.  
उन्होंने कहा कि छात्र युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो चला है जिसकी चिंता सरकार नहीं कर रही है सरकार के पास भविष्य को लेकर कोई योजना नहीं है. उन्होंने कहा कि धीरे धीरे राज्य और देश के युवा साजिशों को समझने लगे हैं जल्द ही एकजुट हो बदलाव कि लीक तैयार की जाएगी कांफ्रेंस में आईसा राज्य सचिव सबीर कुमार आदि मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages