भक्ति संगीत पर देर रात तक झूमते रहे श्रद्धालु - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

12 नवंबर 2021

भक्ति संगीत पर देर रात तक झूमते रहे श्रद्धालु

मधेपुरा: सदर प्रखंड के सार्वजनिक काली स्थान भर्राही बाजार में चल रहे चार दिवसीय मेला मंगलवार की रात मैया जागरण के साथ संपन्न हो गया. मैया जागरण में रात भर भक्तजन भक्ति गीत पर झूमते रहे. मैया जागरण सहरसा के कुमार म्यूजिकल ग्रुप टीम के कलाकार चिरंजीवी और उनके साथी ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत और नृत्य से दर्शकों मन मोह लिया. कलाकार चिरंजीवी और महक वाजिस ने माता दुर्गा-काली के भक्ति गीत से कार्यक्रम की शुरुआत की.  
उसके बाद महक वाजिस ने माता काली के लिए एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत कर वातावरण को आनंदमय कर लिया. उसके बाद केलवा के पात पर उगलन सुरुज देव, गांव के अधिकारी तो ही बड़का भैया हो, समा खेलली भौजी संग सहेली....आदि अनेकों भक्ति गीतों से भक्तजनों की तालियां बटोरी. कुमार म्यूजिकल ग्रुप के बैनर तलेदिलीप-आनंद भक्ति डांस ग्रुप के रघु रौसन, शनि, दिलासा दीवाना आदि ने शिव तांडव होली खेले मशाने में...,दीवाना तेरा आया भोले नगरी कृष्ण..., अरे द्वार पालो कन्हैया से कह दो...मेरा शिव भोला भंडारी करके नंदी की सवाड़ी...आदि भक्ति गीतों पर मनमोहक झांकी प्रस्तुत की.
 
कलाकारों के मनमोहक गीत और नृत्य पर पर भक्तों ने रात भर जयकारा लगाते रहे. कुमार म्यूजिक ग्रुप के कलाकार माया, सपना, लैला और मोहित ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया. मौके मेला के पुजारी दशरथ दास, संचालक सरपंच संजय यादव, बिनोद साह, राजेश साह, संजय कुमार साह, प्रमोद साह, पवन साह, बबलू यादव, सुभाष साह, बिक्रम भगत, नेवल यादव, अमित कुमार यादव, धर्मेंद्र राम, कुंदन कुमार यादव, राहुल साह, रौशन, राजेश, ललन, बिलाश, रूपेश, राजकुमार, बमबम, राकेश, सुनील, आशीष आदि ने कार्यक्रम में सहयोग किया. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages