प्राइड ऑफ मधेपुरा में छात्र- छात्राओं को किया गया सम्मानित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

24 दिसंबर 2021

प्राइड ऑफ मधेपुरा में छात्र- छात्राओं को किया गया सम्मानित

उदाकिशुनगंज: अनुमंडल मुख्यालय के राजनंदन कला भवन में विभिन्न निजी विद्यालयों के सफल छात्रों के बीच पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया. समारोह का उद्घाटन एसडीएम राजीव रंजन कुमार सिन्हा व एडिशनल एसडीएम संजीव तिवारी ने किया. इससे पूर्व में निजी स्कूल के छात्र-छात्राओं के बीच विभिन्न तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. परीक्षा में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओंको प्राइड आफ मधेपुरा द्वाराजिले भर के निजी स्कूलों के छात्र-छात्राओं के बीच पुरस्कार वितरण किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत दीप जलाकर की गई. 

बता दें कि विगत 10 अक्टूबर को प्राइड ऑफ मधेपुरा द्वारा स्कालरशिप प्रतियोगिता में विज्ञान, गणित, सामान्य ज्ञान, हिदी, अंग्रेजी व रिजनिग विषयों की परीक्षा ली गई थी. इसमें उत्तीर्ण हुए छात्र-छात्राओं को पुरस्कार दिया गया. इसमें मुरलीगंज के निजी स्कूल, उदाकिशुनगंज के एमबीएम पब्लिक स्कूल, नेशनल डीएवी पब्लिक स्कूल, मधेपुरा के तुलसी पब्लिक स्कूल व अन्य स्कूल सहित जिले के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. प्राइड ऑफ मधेपुरा के आनंद कुमार, सुशांत कुमार व उदाकिशुनगंज के भारतीय पुस्तक भंडार के रविशंकर कुमार रवि और प्रेम शंकर कुमार प्रमुख आयोजक रहे.  
मौके पर एसडीएम राजीव रंजन कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रतियोगिता छात्रों के जीवन में आगे बढ़ने का बड़ा साधन है. इससे छात्रों के हौसला बढ़ता है. छात्रों के बीच आगे बढ़ने की प्रेरणा जागृत होती है. वह भी समय-समय पर इस तरह के प्रतियोगिता आयोजन कराते रहे हैं. अन्य लोग भी छात्रों के हौसला अफजाई के लिए आगे आते रहे. वहीं प्रायोजक रविशंकर सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम में उनका निरंतर सहयोग जारी रहेगा. मौके पर एनडीएवी के डायरेक्टर सजनदेव कुमार सहित अन्य मौजूद रहे. 
(रिपोर्ट:- रामानन्द कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages