नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

25 दिसंबर 2021

नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ

मधेपुरा: मिठाई ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य व ग्राम कचहरी सदस्य को प्रखंड कार्यालय में प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी कलावती कुमारी शुक्रवार को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी द्वारा शपथ दिलाए जाने से पहले जनप्रतिनिधियों के निर्वाचित होने के प्रमाण पत्र का अवलोकन भी किया गया. प्रखंड के सभी कक्ष में कुर्सियां लगी थीं, जहां जनप्रतिनिधियों को बैठाया गया था. इस मौके पर लगभग एक दर्जन नव निर्वाचित प्रतिनिधियों ने शपथ ली.

इस अवसर पर मठाही पंचायत के मुखिया नवीन यादव मुखिया, उपमुखिया कुमार राम, वार्ड सदस्य शंकर कुमार आदि को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. इस दौरान उपसरपंच व उपमुखिया पद का चुनाव भी कराया गया. वार्ड सदस्य व ग्राम कचहरी सदस्यों के वोट से उपमुखिया व उपसरपंच का चुनाव कराया गया. शपथ ग्रहण समारोह व निर्वाचन प्रक्रिया पूरी करने में काफी समय लगा. हालांकि शपथ ग्रहण करने का ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधियों को बेसब्री से इंतजार था.  
अब पंचायतों के गठन व विकास के काम में तेजी आने की उम्मीद है. शपथ ग्रहण करने के बाद कई जनप्रतिनिधियों ने मतदाताओं का धन्यवाद किया और कहा कि जनता ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसका वह ईमानदारी से निर्वहन करेंगे. 
(रिपोर्ट:- रामानन्द कुमार) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages