अधेड़ का शव मिलने से फैली इलाके में सनसनी - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 जनवरी 2022

अधेड़ का शव मिलने से फैली इलाके में सनसनी

छातापुर: थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर खूंटी पंचायत अवस्थित गैडा नदी मे बुधवार पूर्वाहन एक अधेड़ का शव दिखने पर इलाके में सनसनी फैल गई, ग्रामीणों की सुचना पर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन दलबल के साथ मौके पर पहूंचे और शव को पानी से बाहर निकलवाया गया. पानी मे पुरी तरह फुल चुके शव की पहचान मौजूद लोगों के द्वारा नहीं हो पाई है, जिसके बाद पुलिस ने चौकीदार के बयान पर यूडी केश दर्ज कर अज्ञात शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया.

जानकारी अनुसार खूंटी के समीप प्रवाहित गैडा नदी पर बने पूल के समीप अर्धनग्न शव पर राह चलते लोगों की नजर पडी, ग्रामीणों के अनुसार करीब 50 वर्षिय किसी अज्ञात व्यक्ति शव प्रतित हो रहा था. अनुमानतः नदी के रास्ते उत्तर दिशा से बहकर आया है और देखने से चार से पांच दिन पुराना लग रहा है. शव को देखने के लिए स्थल पर लोगों की भारी भीड जमा हो गई.  
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने पुछने पर बताया कि चौकीदार के बयान पर यूडी केश दर्ज कर शव का पोष्टमार्टम करवा लिया गया है, शिनाख्त के लिए 48 घंटे तक शव को थाना पर रखा जाएगा. जिसके बाद वरिय पदाधिकारियों से परामर्श लेकर शव का अंतिम संस्कार करवा दिया जाएगा. 
(रिपोर्ट:- सोनू कुमार भगत) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages