अपराधियों ने युवक को जांघ में मारी गोली, भर्ती - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 जनवरी 2022

अपराधियों ने युवक को जांघ में मारी गोली, भर्ती

सिंहेश्वर: थाना अंतर्गत सिंहेश्वर बिरैली पथ पर देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने बाइक से खाद ले जा रहे युवक को लूटपाट के क्रम में गोली मार दी. गोली युवक के जांघ में लगी जिसे आसपास के लोगों ने इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में पीड़ित युवक गुंजन कुमार ने बताया कि वह गुरुवार शाम सिंहेश्वर से खाद लेकर अपने गांव मधेपुरा थाना अंतर्गत बेतौना जा रहे थे. उनकी बाइक पर पीछे खाद की बोरी बंधी थी. 

जैसे ही वे सिंहेश्वर- बरेली बाजार रोड नंबर 18 पर डोमा चौक के पास पहुंचा तो पीछे से तीन बाइक पर सवार 6 सामने से उसे घेर लिया. सभी के चेहरे पर मास्क था। दो बाइक से 4 लोग उतरे और तलाशी लेने लगे. गुंजन ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं है. उन्होंने फिर भी उसकी चेकिंग की और जब पैसा नहीं मिला तो उसके ऊपर गोली चला दिया. गोली उनके दाहिने जांघ में लगी. घटना के बाद उसने अपने पहचान के लोगों को फोन कर बुलाया तब वे लोग थाना पहुंचे.  
जहां से पुलिस ने इलाज के लिए उन्हें मधेपुरा जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज भेजा जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर के अनुसार उसके पैर में 2 गोली लगी है. इस संबंध में एमपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद सिंहेश्वर थाना अध्यक्ष को अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का आदेश दिया गया है.
(रिपोर्ट:- गणेश कुमार गुप्ता)
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages