केंद्र सरकार के शानदार आठ साल पूर्ण होने पर भाजपा महिला मोर्चा ने महिलाओं को किया सम्मानित - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

7 जून 2022

केंद्र सरकार के शानदार आठ साल पूर्ण होने पर भाजपा महिला मोर्चा ने महिलाओं को किया सम्मानित

मधेपुरा: केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के शानदार आठ साल पूर्ण होने पर सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण पर्व के अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा मधेपुरा द्वारा जिला अध्यक्ष रीता राय की अध्यक्षता में महिला जनप्रतिनिधि सह उद्यमी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में मुख्य अथिति के रूप में उपस्थित भाजपा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार ने प्रधानमंत्री के द्वारा चलाये जा रहे जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, शौचालय योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, आयुष्मान भारत योजना सहित अन्य योजनाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला एवं मौजूद महिलाओं को इन योजनाओं का लाभ कैसे उठाया जा सकता है इसकी भी जानकारी दी. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रीता राय ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों और महिलाओं के प्रति समर्पित सरकार है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में महिलाएं सशक्त हुई हैं और अपने पैरों पर खड़ी हो विकास की नई इबारतें लिख रही हैं. केंद्र सरकार के साथ साथ राज्य सरकार भी कंधे से कंधा मिला विकास की गति को रफ्तार दे रही है. सम्मान समारोह में नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्या माधवी सिंह सहित बीस महिला उद्यमियों को सम्मान दिया गया. मौके पर दर्जनों महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. समारोह का संचालन सिंहेश्वर मंडल अध्यक्षा वीणा देवी एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री कुमारी साबरमती ने किया. मौके पर रीना देवी, मंजु देवी, सुमित्रा देवी, प्रतिभा देवी, सोनी देवी, संतोष मल्लिक, अरविंद मिश्रा, सुमित वर्मा सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने सहभागिता दी. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages