बीएड ऑन स्पॉट एडमिशन प्रकरण जांच में विश्वविद्यालय गंभीर नहीं: राठौर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

27 मार्च 2021

बीएड ऑन स्पॉट एडमिशन प्रकरण जांच में विश्वविद्यालय गंभीर नहीं: राठौर

मधेपुरा: गुरुवार को बीएड ऑन स्पॉट एडमिशन से जुड़े विवादों की जांच को बनी जांच कमिटी द्वारा शिकायतकर्ता को गुरुवार साढ़े बारह बजे छात्र कल्याण पदाधिकारी वेषम में बुलाकर तीन घंटे से ज्यादा इंतजार करने के बाद भी बिना पहल किए खेद व्यक्त कर सबको वापस भेज देने पर एआईएसएफ ने कड़ी नाराजगी जताई है. 

संगठन के बीएनएमयू प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर और पूर्व संयुक्त जिला सचिव सौरभ कुमार ने शुक्रवार को कुलसचिव प्रो कपिलदेव प्रसाद यादव को आवेदन सौंप आक्रोश जताया. छात्र नेता राठौर ने कहा कि की जांच टीम के बुलावा पर निर्धारित समय पर अन्य आवेदकों संग उपस्थित हो लगभग चार घंटे तक इंतजार किया लेकिन सभी सदस्यों के उपस्थित नहीं होने के कारण जांच प्रक्रिया को स्थगित कर अगली तिथि जारी करने की बात कही गई.  
आवेदकों को बुलाकर खुद पूरी तरह से तैयार नहीं रहना दर्शाता है कि जांच टीम बीएड ऑन स्पॉट एडमिशन को लेकर पूरी तरह से गंभीर नहीं है जो दुखद हैै. छात्रों को जिसतरह से बुलाकर पहल नहीं किया गया इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है. उन्होंने कहा कि इसपर अविलंब पहल की जाए.

छात्र नेता सौरव कुमार ने वार्ता के दौरान कहा कि दस जनवरी को हुई सिंडीकेट की बैठक में लिए फैसले के आलोक में बनी जांच कमिटी द्वारा अभी तक रिपोर्ट नहीं आना कई प्रकार के सवालों को जन्म दे रही है. इसको लेकर यथाशीघ्र अगर कारगर कदम नहीं उठाए गए तो होली के तुरन्त बाद संगठन धरना पर बैठने को विवश होगा. जिसकी जवाबदेही विश्वविद्यालय की होगी. 
(रिपोर्ट:- ईमेल) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages