मुखिया प्रत्याशी व समर्थकों पर जानलेवा हमला - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

10 अक्तूबर 2021

मुखिया प्रत्याशी व समर्थकों पर जानलेवा हमला

सुपौल: पंचायत चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान पर निकले मुखिया प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला कर दिया गया. मुखिया प्रत्याशी के विरोधियों ने इस तरह से लाठी चलाई कि युद्ध जैसा नजारा उत्पन्न हो गया. इस हिंसक हमले में मुखिया प्रत्याशी सहित कई लोग घायल हुए हैं. घटना रतनपुरा थाना क्षेत्र के पिपराही वार्ड 1 में शनिवार की है. मामले को लेकर रतनपुर थाना में केस दर्ज किया गया है. बसंतपुर प्रखंड में 24 अक्टूबर को पांचवे चरण के पंचायत चुनाव का मतदान होने वाला है. 
रतनपुरा पंचायत के निवर्तमान मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी संजीव कुमार मेहता उर्फ मंटू मेहता पिपराही वार्ड 1 में मतदाताओं से डोर टू डोर मिलने शनिवार को गए थे. वहां पहले से 20-25 लोग घात लगाए हुए थे. जैसे ही मंटू मेहता के समर्थक पहुंचे कि विरोध शुरु कर दिया दिया. बातचीत में ही विवाद बढ़ गया और घात लगाए विरोधियों ने लाठी डंडा और धारदार हथियार के साथ मंटू मेहता और उनके समर्थकों पर हमला बोल दिया. 
सूचना मिलने पर एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. उनके साथ इंस्पेक्टर केबी सिंह और रतनपुरा थानाध्यक्ष मौजूद थे. एसडीपीओ और इंस्पेक्टर ने भीड़ में घुसकर जाकर मामला शांत कराया और मुखिया प्रत्याशी को बाहर निकाला गया. मुखिया प्रत्याशी की ओर से घायल संतोष कुमार मेहता ने रतनपुरा थाना में आवेदन देकर 9 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा ने कहा है कि प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages