बेखौफ अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, मौत - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

30 जुलाई 2022

बेखौफ अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, मौत

ग्वालपाड़ा: मधेपुरा जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. बीते रात अपराधियों ने शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह बीजेपी नेता को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, शाहपुर गांव निवासी स्वार्गीय केदार प्रसाद सिंह का पुत्र विपिन कुमार (59) शुक्रवार की रात अपनी कार से घर जा रहे थे. 

इसी दौरान रात करीब आठ बजे ग्वालपाड़ा- शाहपुर रोड स्थित टिक्कर टोला मोड़ पुलिया के पास अपराधियों ने उनकी कार रोक ली. अपराधियों ने मौका देखते ही उनपर गोलियों की बौछार कर दी. गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई.बताया जाता है कि टिक्कर टोला मोड़ से आगे पुलिया पर अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे. जबकि एक बदमाश बाइक से उनका पीछा कर रहा था. घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये. 

पैक्स अध्यक्ष की हत्या किए जाने की खबर मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया. घटना की सूचना मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 
(रिपोर्ट:- सुनीत साना) 
पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages