जय श्री श्याम के जयकारा से गुंजायमान रहा शहर - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

24 फ़रवरी 2021

जय श्री श्याम के जयकारा से गुंजायमान रहा शहर

मधेपुरा: श्री श्याम सखा संघ द्वारा मंगलवार को गाजे बाजे के साथ शहर में निशान यात्रा निकाली गई. निशान यात्रा शहर के कॉलेज चौक स्थित सागर सदन परिसर से शुरू हो कर मुख्य बाजार स्थित जीवन सदन परिसर में आकर खत्म हुई. जिसमें बड़ी संख्या में कई उम्र के श्याम भक्त शामिल हुए. जय श्री श्याम के जयकारा से पूरा शहर गुंजायमान हो उठा. 

श्री खाटू श्याम भक्त मंडल द्वारा आयोजित श्री खाटू श्याम महोत्सव के पहले दौर में निकली निशान यात्रा में शामिल महिलाएं, युवती, पुरूषों व बच्चों की टोली के हाथों में जय श्री श्याम लिखे निशान झंडा लिए जयकारा लगा रहे थे. सुबह में निकली निशान यात्रा में शामिल झांकी शहरवासियों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनी रही.  
झांकी में बने कृष्ण, राधा, सुदामा, शिव पार्वती शहरवासियों के लिए आकर्षण का केन्द्र बिन्दु बनी रही. यात्रा में श्रद्धालुओं की इतनी अधिक संख्या थी कि करीब एक किलोमीटर का लंबा काफिला बन गया. निशान यात्रा में सबसे आगे श्याम बाबा का रथ निकाला गया. जिस पर श्याम बाबा के बड़ी तस्वीर लगी हुई थी. डीजे के संगीत धुन पर युवा, युवती भक्त थिरकते नजर आये. वहीं महिलाओं व बच्चों में गजब का उत्साह कायम था.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages