रिंकू शर्मा की हत्या पर कार्यकर्ताओं ने जताया रोष - मधेपुरा खबर Madhepura Khabar

Home Top Ad

Post Top Ad

13 फ़रवरी 2021

रिंकू शर्मा की हत्या पर कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

मधेपुरा: विश्व हिन्दू परिषद् सह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रिंकू शर्मा के हत्या पर रोष जताया. कार्यकर्ताओं ने शनिवार को शहर के कर्पूरी चौक पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर 5 मिनट का मौन रख रिंकू शर्मा को नमन किया. श्रद्धांजलि सभा में मौजूद बजरंगदल मधेपुरा के प्रखंड संयोजक अतुल प्रकाश ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के तहत निधि इकट्ठा करने वाले रिंकू शर्मा को केवल इस लिए मौत के घाट उतार दिया गया, क्योंकि वो श्री राम मंदिर के लिए निधि इकट्ठा कर रहा था. 

उन्होंने कहा कि रिंकू जय श्री राम का उद्घोष कर रहा था जो उनके मुस्लिम साथी को पसंद नहीं आया. जिस कारण रिंकू के द्वारा किये गये "खून दान जीवन दान" के ऐहसान को भी दरकिनार कर दरिंदों ने चाकू घोंप कर उनकी हत्या कर दी. प्रखंड संयोजक रोष जताते हुए कहा कि ऐसे ऐहसान फरामोस हत्यारे को जल्द से जल्द फांसी की सजा हो. वहीं धार्मिक हत्या मामले में कानून बनाने की भी मांग कार्यकर्ताओं ने सरकार से की.  
बता दें कि रिंकू ने आरोपित की पत्नी की खून देकर जान बचाई थी. लेकिन उन्हीं लोगों ने उसे मार डाला. दरअसल मर्डर में शामिल एक आरोपी इस्लाम की पत्नी डेढ़ साल पहले गर्भवती थी. तब उसकी हालत काफी नाजुक हो गई थी. उसे इलाज के लिए खून की चढ़ाने की जरूरत पड़ गई थी. तब रिंकू शर्मा ने दो बार रक्त दान कर इस्लाम की पत्नी को नया जीवन दिया. यहां तक शर्मा ने आरोपी के भाई शकुरू को कोरोना संक्रमित होने पर मदद की थी. 

उसके अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन उसे अंदाजा नहीं था जिनकी वह जान बचा रहा है. वह एक दिन उसके प्राण ले लेंगे. श्रद्धांजलि सभा में मौजूद रूपेश यादव, रूपेश अत्री, मोनू कुमार, राजू सनातन, सुरज कुमार, अमोद कुमार, बाबुल यादव, सौरव कुमार, सन्नी कुमार, निखिल कुमार, विकास यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया. कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए हत्यारे को फांसी देने की सरकार से मांग की.


पब्लिसिटी के लिए नहीं पब्लिक के लिए काम करना ही पत्रकारिता है....

Post Bottom Ad

Pages